आईसीएसई बोर्ड की परीक्षा में हरदोई के इस स्कूल के बच्चों ने लहराया परचम, शत प्रतिशत रहा रिजल्ट

आईसीएसई बोर्ड की परीक्षा में हरदोई के इस स्कूल के बच्चों ने लहराया परचम, शत प्रतिशत रहा रिजल्ट

हरदोई। आईसीएसई और आईएससी का परिणाम सोमवार को घोषित हुआ जिसमे जनपद के बाल विद्या भवन पब्लिक स्कूल का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा। स्कूल के बच्चों ने अपनी सफलता का परचम लहराया। विद्यालय की प्रबंधक कीर्ति सिंह एवं प्रधानाचार्या कनुप्रिया सिंह ने बच्चों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।
 
इस दौरान प्रबंध निदेशिका ने कहा कि इसका श्रेय स्कूल प्रबंधन, शिक्षकों और अभिवावकों को जाता है जिनके द्वारा समय पर उचित मार्गदर्शन, प्रोत्साहन मिलता रहा जिसका परिणाम आपके समक्ष है साथ ही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रों का विकास अध्यपकों तथा अभिवावकों के समन्वय से ही संभव  है।
 
विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपना नाम 10वीं और  12वीं परीक्षा परिणाम में जनपद की वरीयता सूची में प्रथम स्थान अंकित किया है। विद्यालय की प्रधानाचार्या कनुप्रिया सिंह ने बधाई देते हुए की कहा सर्वोत्तम शिक्षण के माध्यम से ही सर्वोत्तम परीक्षा फल प्राप्त हुआ है तथा साथ ही कहा कि आप सब अपने जीवन में और बेहतर करे अन्य विद्यार्थियों को चाहिए की  इन मेधावी बच्चों से सीख लेते हुए अपने भविष्य को सुनयोजित रूप से पढ़ाई करे जिससे आप अपने माता - पिता, विद्यालय, जिले एवं देश का नाम रोशन करें। 
 
कक्षा 10 विज्ञान वर्ग..
आन्या  वर्मा ने 97. 6 % ,आरव वर्मा 97. 2  %, श्रेयांशी अग्निहोत्री ने 94 . 2 %
 
कामर्स  वर्ग में
अतुल्या चौहान ने 93 . 8 % ,यशी गुप्ता ने 93. 2, कीर्ति चौहान ने 85 . 8 %
 
कक्षा 12 विज्ञान वर्ग
 
शिवांश श्रीवास्तव ने 98 . 5 % ,कृशा पटेल ने 83 . 75 % ,सुनैना गुप्ता 82. 75,
 
कामर्स वर्ग में 
माही गुप्ता ने 90 % , साक्षी गुप्ता ने 87 %,सानिया चौधरी ने 71 % पाकर गौरव बढ़ाया।
 
इस अवसर पर विद्यालय के एकेडमिक हेड  अश्वनी दीक्षित तथा   शोभित वाजपेयी  सहित सभी शिक्षकों ने बच्चों को बधाई दी तथा उनको  निरंतर उन्नति करते रहने  के लिए प्रेरित किया |
 
इंजीनियर बनकर नाम रोशन करेंगे
आईसीएससी बोर्ड के 12वी के आए नतीजों में शहर के मोहल्ला सांडी रोड निवासी शिवांश श्रीवास्तव ने 98.5 अंक लाकर जिले में टॉप स्थान प्राप्त किया है ।शिवांश श्रीवास्तव का कहना है कि नियमित 4 से 5 घंटे पढ़ाई करके उन्होंने यह मुकाम हासिल की है। अपनी सफलता के लिए स्कूल प्रबंधन और माता-पिता को साधुवाद दे रहे हैं। शिवांश का सपना है कि इंजीनियर बनकर माता-पिता जिले का नाम रोशन करेंगे ।पिता रजनीश श्रीवास्तव व्यवसाई है जबकि माता ग्रहणी है। शिवांश की सफलता पर माता-पिता बेहद खुश है।