Bareilly News: मंत्री के भतीजे के रेस्टोरेंट में मारपीट, मामले में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: मंत्री के भतीजे के रेस्टोरेंट में मारपीट, मामले में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज

बरेली/आंवला, अमृत विचार। आंवला क्षेत्र में मंत्री धर्मपाल सिंह के भतीजे के रेस्टोरेंट में मारपीट मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने महिला की तहरीर में खेल कर सिर्फ अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। वहीं रेस्टोरेंट मालिक ने महिला के परिजनों पर मंत्री धर्मपाल सिंह को गाली देने का आरोप लगाया है।

आंवला के मोहल्ला बाग बक्शी निवासी हरीशा देवी ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे बच्चे के पास होने की खुशी में वह परिवार के साथ रामनगर रोड पर लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास स्थित एन स्क्वायर रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थीं। उनके साथ परिवार के रूपकिशोर शर्मा, रोहित शर्मा, श्रीकांत पाटिल समेत बच्चे शामिल थे। उन्होंने खाने का ऑर्डर किया तो रेस्टोरेंट कर्मियों ने कहा कि तुम्हारी क्या औकात है। विरोध करने पर सभी के साथ गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान महिलाओं की भी बेल्टों से पिटाई की। 

महिलाओं को पकड़कर होटल की लाइट और कैमरे भी बंद किए और बाद में धक्का देकर बाहर भगा दिया। उन्होंने मंत्री धर्मपाल सिंह के भतीजे के होटल पर मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी। पुलिस ने खेल करते हुए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। 

वहीं रेस्टोरेंट के मालिक नरेन्द्र सिंह राजपूत ने बताया कि नंद किशोर शर्मा और श्रीकांत मौर्य अपनी फैमिली के साथ उसके रेस्टोरेंट पर आए और मैनेजर और स्टाफ के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। आरोप लगाया कि उन्होंने मंत्री धर्मपाल सिंह को गालियां दीं। साथ ही दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। नरेंद्र सिंह ने उन लोगों को समाजवादी पार्टी का गुंडा बताया है। 

पुलिस ने नंदकिशोर शर्मा और श्रीकांत मौर्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लोग महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रेस्टोरेंट में काम करने वालों का नाम महिला को नहीं पता था। इसलिए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना में जो भी नाम सामने आएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।-वीरेश कुमार, इंसपेक्टर आंवला

वीआईपी कार्यक्रम को लेकर व्यस्त हूं। मामला संज्ञान में नहीं है। मामले की जानकारी लेकर बताता हूं। इंस्पेक्टर से भी बात कर लीजिए।- नीलेश मिश्र, सीओ आंवला

ये भी पढे़ं- बरेली: दो बाइकों की टक्कर में पिता की मौत, पुत्र घायल