बरेली: दो बाइकों की टक्कर में पिता की मौत, पुत्र घायल

बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे थे पिता-पुत्र 

बरेली: दो बाइकों की टक्कर में पिता की मौत, पुत्र घायल

बरेली,अमृत विचार। जिले में मंगलवार सुबह दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश मिश्रा ने कहा कि सिरौली थाना क्षेत्र के गांव मुगलपुर के रहने वाले रामनाथ (52) अपने बेटे पुष्पेंद्र (21) साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे कि तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उनके दुपहिया वाहन में जोरदार टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए पिता-पुत्र को रामनगर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने पिता रामनाथ को मृत घोषित कर दिया जबकि पुत्र को रामनगर से बरेली जिला अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, रामनाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गय

जानकारी के अनुसार थाना सिरौली क्षेत्र के गांव मुगलपुर के रहने वाले 44 वर्षीय रामनाथ अपने बेटे पुष्पेंद्र के साथ मझले बेटे के लिए लड़की देखने गांव बराथानपुर जा रहे थे। इस दौरान हरदासपुर के पास दो बाइकों की टक्कर हो गई। जिसमें रामनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुष्पेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम क लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- बरेली: होटल में कारोबारी के बेटे को फेंकने वाले पिता-पुत्र फरार, व्यापारी सुरक्षा फोरम ने की गिरफ्तारी की मांग