नोएडा: मुख्यमंत्री योगी का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

 नोएडा: मुख्यमंत्री योगी का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोपी श्याम किशोर गुप्ता के खिलाफ एक व्यक्ति की शिकायत पर थाना सेक्टर-49 में रंगदारी मांगने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले धर्मवीर नामक व्यक्ति ने बीती रात थाने में शिकायत दी कि रेहड़ी- पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्याम किशोर गुप्ता ठेली- पटरी वालों से रंगदारी मांगता है, पैसे ना देने पर वह जेल भिजवाने की धमकी देता है।

उन्होंने बताया शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुप्ता पर बुधवार को आदित्यनाथ का फर्जी वीडियो अपने ‘एक्स’ सैंडल पर अपलोड करने का आरोप है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसटीएफ की नोएडा इकाई ने सेक्टर 36 स्थित साइबर अपराध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: पीएम आवास योजना के तहत घर दिलाने के लिए आये फोन तो हो जायें सावधान, ठगी का हो सकते हैं शिकार

 

ताजा समाचार

UP के दो हजार सरकारी स्कूलों में स्थापित होगी AI व रोबोटिक्स लैब, प्रमुख सचिव ने देखा मॉडल, जानिए बच्चों को कैसे मिलेगा लाभ 
IPL 2024 : धीमी ओवर गति के लिए हार्दिक पांड्या पर एक मैच का निलंबन, 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा
बदायूं: वाहन की टक्कर से दुकान के बाहर सो रहे चौकीदार की मौत, परिवार में मचा कोहराम
अयोध्या: संदिग्ध परिस्थितियों में दो घरों में लगी आग, पीड़ित बोले- फूंका गया
Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव आज शिव बाबा मैदान में सपा उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे जनसभा, तैयारी पूरी
पीलीभीत: पर्यटन नियमों का उल्लंघन किया तो सफारी वाहनों पर होगी कार्रवाई, टाइगरों के नजदीक जाकर की जा रही फोटोग्राफी पर डीडी ने लिया एक्शन