सीतापुर: दो दिन से लापता अधेड़ का कठिना नदी में मिला शव‌

रामकोट के दलेलपुर का मूल निवासी था मानसिक रोगी मृतक, कई दिन से महोली कस्बे में रिश्तेदार के घर रह रहा था

सीतापुर: दो दिन से लापता अधेड़ का कठिना नदी में मिला शव‌

महोली/सीतापुर,अमृत विचार। थाना इलाके में कस्बे के एक मोहल्ले में कई दिन पहले रिश्तेदारी में आए एक युवक का शव आज कठिना नदी के किनारे मिला है। जांच-पड़ताल के दौरान कस्बे के युवक ने मृतक की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक उनका रिश्ते का भाई था और मानसिक रोगी था। वह दो दिन से लापता था। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के दीक्षित टोला निवासी शिव चरण शर्मा ने बताया कि रामकोट थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव निवासी रामासरे उर्फ‌ छोटे (50) पुत्र रामलोटन शर्मा मानसिक रोगी थे। वह पैदल ही दलेलपुर से महोली आ जाते थे। बीते कई दिन से वह महोली में ही रह रहे थे और भैंस चराने के लिए कठिना नदी के किनारे आते थे। दो दिन पहले वह घर से भैंस लेकर आए थे।

शाम को भैंस घर पहुंच गईं लेकिन वह वापस नहीं पहुंचे। इस पर उन्होंने रामासरे के दलेलपुर चले जाने की आशंका जताई। सुबह कुछ लोगों ने कोतवाली के निकट पुल के नीचे झाड़ियों में एक युवक के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। धीरे-धीरे मौके पर भीड़ जुटने लगी। मौके पर पहुंचे शिव चरण ने शव की शिनाख्त की। उन्होंने पुलिस को बताया कि मृतक उनकी बुआ का लड़का था और मानसिक रोगी भी था।

प्रथम दृष्टया शव कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा था। शव से दुर्गंध भी आ रही थी। उप निरीक्षक आशुतोष मिश्र ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं है।‌ पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: मुख्यमंत्री योगी का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज