Lakhimpur Kheri: घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज

Lakhimpur Kheri: घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज

DEMO IMAGE

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव का रहने वाला युवक गांव के ही एक घर में घुस गया और युवती को अकेला पाकर दबोच लिया। उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

एक गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी पत्नी बीमार है। वह इलाज कराने के लिए अपनी पत्नी को लेकर लखीमपुर गया था। घर पर उसकी 18 वर्षीय बहन अकेली मौजूद थी। दोपहर करीब 11 बजे पड़ोसी  समीउ‌द्दीन घर में घुस गया। बहन को अकेला पाकर छेड़छाड़ की। 

शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया। वह पत्नी को साथ लेकर शाम को घर पहुंचे तो उसकी बहन ने घटना की जानकारी दी। पीड़ित भाई बहन को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। एसओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: स्कार्पियों में फंसी बाइक 20 मीटर घसीटी, पिता की मौत...दो बेटियां घायल 

ताजा समाचार

UP के दो हजार सरकारी स्कूलों में स्थापित होगी AI व रोबोटिक्स लैब, प्रमुख सचिव ने देखा मॉडल, जानिए बच्चों को कैसे मिलेगा लाभ 
IPL 2024 : धीमी ओवर गति के लिए हार्दिक पांड्या पर एक मैच का निलंबन, 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा
बदायूं: वाहन की टक्कर से दुकान के बाहर सो रहे चौकीदार की मौत, परिवार में मचा कोहराम
अयोध्या: संदिग्ध परिस्थितियों में दो घरों में लगी आग, पीड़ित बोले- फूंका गया
Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव आज शिव बाबा मैदान में सपा उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे जनसभा, तैयारी पूरी
पीलीभीत: पर्यटन नियमों का उल्लंघन किया तो सफारी वाहनों पर होगी कार्रवाई, टाइगरों के नजदीक जाकर की जा रही फोटोग्राफी पर डीडी ने लिया एक्शन