नोएडा: सोशल मीडिया पर की छात्रा से दोस्ती, होटल में बुलकर की रेप की कोशिश, अब दे रहा ये धमकी

नोएडा: सोशल मीडिया पर की छात्रा से दोस्ती, होटल में बुलकर की रेप की कोशिश, अब दे रहा ये धमकी

नोएडा। नोएडा में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर एक छात्रा के साथ कथित रूप से रेप की कोशिश करने के सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। नॉलेज पार्क थाने के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि बीती रात को एक एक छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सालभर पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी अलीगढ़ के मोहम्मद अमानुल्लाह फारुकी से दोस्ती हुई थी तथा फारूकी ने बहला-फुसलाकर उससे उसके निर्वस्त्र फोटो और वीडियो मांग लिये।

थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी ने बाद में उसे ब्लैकमेल करते हुए मिलने के लिए एक होटल में बुलाया जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। लेकिन छात्रा किसी तरह यहां से बच निकली। कुमार ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने इसके बाद फिर उसे फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दिल्ली के एक होटल में बुलाया और वहां बंधक बना उससे छेड़छाड़ करता रहा। 

इसके बाद आरोपी ने 13 मार्च को छात्रा के हॉस्टल के बाहर भी उससे जबर्दस्ती करने की कोशिश की। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसने उसकी मां, उसके परिजनों और अन्य परिचितों को मोबाइल फोन पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिये। 

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने इस बात की शिकायत आरोपी के पिता सैफुल्लाह फारूकी और भाई से की तो उन्होंने उसे धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।  

यह भी पढ़ें:-साथ जी न सके तो क्या...मरना ही कबूल, बाराबंकी में ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, इस वजह से था जुदाई का डर