UPSC Result: अंबेडकरनगर के आकाश ने यूपीएससी में हासिल की 20वीं रैंक, बधाई देने वालों का लगा तांता

भीटी तहसील क्षेत्र के बिशुनपुर गांव के रहने वाले हैं आकाश वर्मा, वर्तमान में आकाश लद्दाख में भारतीय रक्षा लेखा सेवा का ले रहे हैं प्रशिक्षण

UPSC Result: अंबेडकरनगर के आकाश ने यूपीएससी में हासिल की 20वीं  रैंक, बधाई देने वालों का लगा तांता

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। अंबेडकरनगर भीटी तहसील क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर निवासी जनरल मैनेजर के पुत्र आकाश वर्मा ने यूपीएससी की परीक्षा में 20वीं रैंक हासिल कर जनपद का नाम रोशन किया है। उनके गांव में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। विशुनपुर निवासी आकाश वर्मा के पिता राम जनम वर्मा पंजाब नेशनल बैंक दिल्ली में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। जबकि उनकी माता गृहणी हैं। वर्तमान में आकाश लद्दाख में भारतीय रक्षा लेखा सेवा का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

बता दें कि आकाश जनपद के भीटी ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर के रहने वाले हैं। आकाश ने आईआईटी दिल्ली से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक और आईआईएम कलकत्ता से एमबीए किया है। आकाश का चयन 2021 में भारतीय रक्षा लेखा सेवा के पद पर हुआ था। वर्तमान में आकाश लद्दाख में प्रशिक्षण ले रहे हैं। आकाश दो भाई हैं, जिनमें से छोटे भाई अमन वर्मा एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। वहीं आकाश के बड़े पापा जयप्रकाश वर्मा गांव में रहते हैं। चचेरे भाई राणा प्रताप वर्मा ने बताया कि आकाश बचपन से ही पढ़ाई में होनहार थे।

आकाश की सफलता पर उन्हें बधाईयां मिल रही हैं। आकाश की सफलता पर सांसद रितेश पांडे, एमएलसी हरिओम पांडेय, विधायक राकेश पांडेय, अशोक पांडे, जिला अध्यक्ष साधू वर्मा, विधायक लालजी वर्मा, मिथलेश त्रिपाठी आदि लोगों ने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें:-इलेक्टोरल बॉन्ड से भाजपा का बैंड बज गया, बोले अखिलेश यादव- चंदा वसूली करने वालों का जनता करेगी सफाया