शाहजहांपुर: रेलवे लाइन पर पड़ा दिखा एक हाथ और पैर...परिजन के उड़े होश, कुछ घंटे बाद जानी थी बारात, दूल्हे ने दी जान

शाहजहांपुर: रेलवे लाइन पर पड़ा दिखा एक हाथ और पैर...परिजन के उड़े होश, कुछ घंटे बाद जानी थी बारात, दूल्हे ने दी जान

तिलहर/शाहजहांपुर अमृत विचार। तिलहर के गांव खनपुरा निवासी रेलवे कर्मचारी श्रीराम वर्मा के बेटे 24 वर्षीय लखन वर्मा की गुरुवार शाम को बारात जानी थी लेकिन इससे पहले उसने दोपहर एक बजे गांव के बाहर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

खनपुरा गांव तिलहर नगर से सटा हुआ है और यहां के रहने वाले श्रीराम वर्मा रेलवे में ट्रेन मैनेजर हैं और उनकी तैनाती रोजा में है। उन्होंने दूसरे नंबर के बेटे लखन वर्मा की शादी बदायूं के उझानी क्षेत्र के गांव में एक परिवार की लड़की से तय की थी। लखन और लड़की ने साथ-साथ बरेली के एक कॉलेज से नर्सिंग का कोर्स किया था। दोनों की रजामंदी से शादी तय हुई थी। 

बुधवार शाम को लड़की के घर वाले तिलक चढ़ा गए, तिलक में लखन को आई-10 कार मिली थी। गुरुवार तीन बजे बारात जानी थी। परिवार के लोग बारात की तैयारी में जुटे थे। दोपहर करीब 12 बजे लखन ने घर से बाहर निकलते हुए बड़े भाई अजय से कहा कि आप सब लोग बारात चले जाना, हम जा रहे हैं, उसकी इन उखड़ी हुई बातों पर उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका और चला गया। 

करीब एक बजे गांव के एक व्यक्ति ने ट्रेन से एक युवक के कटने की सूचना दी तो परिवार के लोग गांव के पास से निकली रेलवे लाइन पर पहुंचे तो वहां अपलाइन पर मेंहदी लगा हुआ एक हाथ और एक पैर पड़ा हुआ था। हाथ देखते ही परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।