माफिया ब्रदर्स की हत्या के एक साल बाद अतीक के बेटे उमर और अली के लिए आई बुरी खबर, योगी सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला

माफिया ब्रदर्स की हत्या के एक साल बाद अतीक के बेटे उमर और अली के लिए आई बुरी खबर, योगी सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला

प्रयागराज, अमृत विचार। माफिया ब्रदर्स अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या 15 अप्रैल 2023 यानी आज के ही दिन पुलिस कस्टडी में कर दी गई थी। हत्या के एक साल बाद माफिया के दोनों बेटों उमर और अली को भी अतीक और अशरफ की तरह हिस्ट्रीशीटर घोषित किया गया है। दोनों हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं। आरोपियों के विरुद्ध कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। दोनों का हिस्ट्रीशीट जारी भी जारी हुआ है।

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल यानि आज बरसी पर बड़ी खबर सामने आई है। माफिया के दोनों बेटे उमर और अली भी अपने बाप और चाचा की तरह हिस्ट्रीशीटर हो गए हैं।  14 अप्रैल 2024 को धूमनगंज थाने की पुलिस ने अली और उमर की हिस्ट्रीशीट  खोल दी है। अब दोनों हिस्ट्रीशीटर हो गये है। लखनऊ जेल में बंद उमर और नैनी जेल में बंद अली भी अब कड़ी निगरानी रखने के लिए हिस्ट्रीशीट खोली गयी है। 

हिस्ट्रीशीट खोलने के बाद अब अली और उमर दोनों अपने बाप और चाचा की तरह पुलिस रिकॉर्ड बंद शामिल हो गये है। अब दोनों अपराधी बन गए हैं। पुलिस रिकार्ड के मुताबिक अतीक अहमद के खिलाफ गैंगस्टर सहित 101 मामले दर्ज है। ठीक इसी तरह से पुलिस ने अतीक और अशरफ की निगरानी के लिए हिस्ट्रीशीट खोली गयी थी।  अतीक का हिस्ट्रीशीट नंबर 39(ए)और अशरफ का हिस्ट्री शीट नंबर 93(ए)था। 

वहीं अब जबकि उमर की हिस्ट्री शीट 57(बी)और अली की हिस्ट्री शीट 48(बी) खोली गई है। लखनऊ जेल में बंद उमर के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं। उमर को सीबीआई ने देवरिया जेल कांड में आरोपित बनाया है। पुलिस ने उमर को उमेश पाल शूट कांड में भी आरोपी बनाया है। जबकि अली अहमद नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। अली के खिलाफ कुल 12 मुकदमे दर्ज हैं। उसे भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया है। अतीक की तरह उसके बेटे अली पर भी कई गंभीर आपराधिक मामलों में मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल