सुलतानपुर: खुद के असलहे से युवक को लगी थी गोली, पुलिस ने किया राजफाश, जानें पूरा मामला

 दूसरे को जेल भेजने की जगह खुद को ही जाना पड़ा जेल

सुलतानपुर: खुद के असलहे से युवक को लगी थी गोली, पुलिस ने किया राजफाश, जानें पूरा मामला

सुलतानपुर, अमृत विचार। कारतूस से भरा दो अवैध असलहा लेकर चल रहा युवक अचानक ट्रिगर दबने से घायल हो गया था। घटना को छुपाने व इलाज कराने के लिए युवक ने अज्ञात लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया था। लेकिन पुलिस की विवेचना में सच्चाई सामने आ ही गई। उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए अवैध असलहा व कारतूस बरामद कराया। पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा है।

रविवार की शाम जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के धरसौली निवासी आदित्य सिंह को अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारे जाने की सूचना मिली। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने युवक को सीएचसी जयसिंहपुर लाई। जहां मौजूद चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज सुलतानपुर रेफर कर दिया था। परिजनों द्वारा पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र भी मिला था। लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो जांच पड़ताल शुरू किया। 

हल्का दरोगा हीरालाल यादव की जांच में युवक की सच्चाई सामने आ गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम घर से आदित्य दो अवैध असलहा लोडकर क़मर में खोंसकर बाइक से बगिया चौराहा आ रहा था। किसी काम से जब वह गंगापुर अर्जुनपुर गांव के पास बाइक से उतरा तो इसी बीच असलहे का ट्रिगर दब गया और फायर हो गया। 

गोली अंडरवियर व पैंट चीरते हुए उसके बाएं जांघ में लग गई। युवक ने घटना से बचने के लिए असलहों व कारतूस को झाड़ियों में छिपाकर नया मोड़ दे दिया था। युवक की निशान देही पर पुलिस ने दो अवैध असलहा, दो मैगजीन, आठ जिंदा कारतूस बरामद किया है। जयसिंहपुर कोतवाल प्रेमचंद सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाते हुए न्यायालय भेजा गया था। जहां से उसे जेल भेजने की कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें:-इलेक्टोरल बॉन्ड से भाजपा का बैंड बज गया, बोले अखिलेश यादव- चंदा वसूली करने वालों का जनता करेगी सफाया