लखीमपुर-खीरी: तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने ली छह साल के बच्चे की जान, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी: तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने ली छह साल के बच्चे की जान, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में नौरंगाबाद रोड पर एक तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने सड़क पार कर रहे छह साल के बच्चे के ऊपर पलट गया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे चालक को कुछ दूर आगे जाकर पकड़ लिया और पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

गांव सलेमपुर निवासी रंजीत ने बताया कि उनका पुत्र निहाल (6) मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे घर से सड़क की दूसरी तरफ स्थित दुकान पर घरेलू सामान लेने गया था। वापस आते समय वह सड़क पार कर रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार जा रहा ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर बच्चे के ऊपर पलट गया, जिससे उसकी नीचे दबकर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र होने लगी। इस पर चालक मौके से भागने लगा। 

ग्रामीणों ने उसे कुछ दूर दौड़ाने के बाद पकड़ लिया और पिटाई की। घटना की सूचना पाकर परिजन और जेल गेट चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव देख परिवार वालों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि ई-रिक्शा पुलिस ने कब्जे में लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम