Bareilly News: बेकाबू टैंकर ने 4 लोगों को रौंदा...टेंपो चालक की मौत, 3 की हालत गंभीर

Bareilly News: बेकाबू टैंकर ने 4 लोगों को रौंदा...टेंपो चालक की मौत, 3 की हालत गंभीर

बरेली, अमृत विचार। बहेड़ी थाना क्षेत्र में टेंपो की स्टेपनी बदलते वक्त तेज रफ्तार बेकाबू टैंकर ने चार लोगों को रौंद दिया, इस दौरान हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने टेंपो चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीन साथियों का उपचार चल रहा है।

बता दें कि हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया, जहां पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, बहेड़ी थाना क्षेत्र के जाम-खजूर गांव का रहने वाला 22 वर्षीय विनोद आज तड़के टेंपो में सब्जी लादकर अपने अन्य साथियों के साथ रुद्रपुर जा रहा था। इस दौरान दोनों टेंपो में चार लोग सवार थे। लेकिन रास्ते में शेरावाली डांडिया गांव के पास विनोद के साथी के टेंपो में पंचर हो गया। इसके बाद दोनों गाड़ियों से चारों लोग बाहर आ गए, जिनमें से विनोद टेंपो की स्टेपनी बदलने लगा। 

इस बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बेकाबू टैंकर ने चारों लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें विनोद के साथ राकेश, संजीव और जय प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया, साथ ही अन्य घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने पंचनामा भरकर विनोद के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- बरेली: जहर खाकर ससुराल पहुंचा युवक, अस्पताल में मौत...परिवार में कोहराम

 

ताजा समाचार

UP news: गाजीपुर में बस की चपेट में आई बाइक, मां-बेटे की मौत 
Goldy Brar Murder : गोल्डी बराड़ जिंदा है, कैलिफोर्निया में मारा गया शख्स कोई और था...अमेरिकी पुलिस ने किया खुलासा
चुनाव ड्यूटी के दौरान पोलिंग/सुरक्षा कर्मियों की मृत्यु के मामले में परिवार को मिलेंगे 30 लाख 
Chitrakoot: मध्य प्रदेश के युवक को शादी का झांसा देकर बनाया था बंधक, फिर की थी लूटपाट, आरोपी गिरफ्तार
छात्र के शव को गंगा की धार में लटकाया, दो दिन तक किया जिन्दा होने का इंतजार, जानें क्या हुआ उसके बाद...  
भाजपा पर डिंपल यादव का पलटवार, कहा- मंगलसूत्र की बात करने वालों को पुलवामा पर भी बात करनी चाहिए