Kanpur Murder: पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट...वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Kanpur Murder: पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट...वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कानपुर, अमृत विचार। बेकनगंज थानाक्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रील बनाने और देर रात तक घर के बाहर रहने का विरोध करने पर पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। 

किसी तरह वह परिजनों के साथ वह उर्सला अस्पताल पहुंचा जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए हैलट रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वारदात में मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाइयों का आरोप है, कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में साले के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।  
 
बेकनगंज में छोटा भैंसिया हाता निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद अफजल बीडी मार्केट में कटिंग का काम करता था। मृतक के बड़े भाई दानिश और फैसल ने बताया कि 30 अप्रैल को अफजल और भाभी कायनात किदवई नगर स्थित ससुराल साले फहीम उर्फ लल्लू के पास गए थे। 

जहां से वह लोग जाजमऊ स्थित नुमाइश (मेला) देखने चले गए थे। यहां अफजल ने शराब पी ली। आरोप लगाया कि इसी दौरान किसी बात को लेकर भाभी और साले का अफजल से विवाद हुआ। जिसके बाद आरोप है, कि उन दोनों ने वहां पर उसे जमकर लात घूंसों से मारापीटा।

जिससे वह पूरी तरह से बेदम हो गया। चचेरे भाई मोहम्मद साजिद ने आरोप लगाया कि मेला में हंगामा देख वह लोग किसी तरह उसे लेकर उर्सला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

यहां हैलट में उसकी गुरुवार सुबह मौत हो गई। भाइयों और मां इसरत जहां का गंभीर आरोप था कि कायनात को इंस्टाग्राम में रील बनाने का काफी शौक है। वह देर रात तक घर के बाहर रहती है। जिस बात का उनका बेटा हमेशा विरोध करता था। इस कारण दोनों में आए दिन क्लेश होती थी। यही कारण है, कि इस गम में शराब पीने लगा था। घटना के बाद बेटी अकशा, मामा, फारिया का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इस संबंध में एसीपी अनवरगंज आईपी सिंह ने बताया कि मृतक के भाइयों की तहरीर पर साले फहीम उर्फ लल्लू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। फिलहाल वह मौके से फरार हो गया है। पत्नी पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Unnao: खेल-खेल में भाई ने बहन पर तमंचे से किया फायर; किशोरी की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

 

ताजा समाचार

Video: न रिटायर हुआ हूँ, न बूढा हुआ हूँ, अब मैं छुट्टा सांड़ हूँ, बृजभूषण सिंह ने सांड़ से की खुद की तुलना
Kanpur News: अंकित बनकर फैज ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...धर्मांतरण का बनाया दबाव, हाथ काटने का किया प्रयास
नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय 
बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले