Chitrakoot: मध्य प्रदेश के युवक को शादी का झांसा देकर बनाया था बंधक, फिर की थी लूटपाट, आरोपी गिरफ्तार

Chitrakoot: मध्य प्रदेश के युवक को शादी का झांसा देकर बनाया था बंधक, फिर की थी लूटपाट, आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट (मानिकपुर ), अमृत विचार। मप्र के एक युवक को शादी का झांसा देकर बंधक बना लिया गया। आरोपियों ने उसे मारापीटा और टैबलेट व नकदी छीन ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लूटा सामान भी बरामद कर लिया है।  

पुलिस के अनुसार, सुजौनी थाना पिछौर जिला शिवपुरी (मप्र) निवासी शिवकांत शर्मा पुत्र रामनिवास ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ग्राम डांडी चमरौडी में उसके साथ धोखाधड़ी की गई है। उसको शादी का झांसा देकर घर में बंधक बना लिया गया और मारपीट गालीगलौज की गई। मौत का डर दिखाकर टैबलेट व नकदी लूट ली गई है। 

एसओ मानिकपुर रीता सिंह ने इस मामले के खुलासे की जिम्मेदारी एसआई मुकेश सिंह परिहार को सौंपी थी। एसआई ने एक मई की शाम लगभग साढ़े पांच बजे मुखबिर की सूचना पर भरोसा बांध के पास से आरोपी राजनरायन पुत्र स्व. मोतीलाल निवासी डांडी चमरौडी मजरा चुरेह केशरुवा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से चाकू बरामद किया। 

उसकी निशानदेही पर घर से एक बैग में टैबलेट व 2500 रुपये तथा भुक्तभोगी के कपड़े बरामद किए गए। आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में एसआई राजोल नागर, आरक्षी दीपेश यादव, अजीजुद्दीन, दीपक कुमार और अंकित राजपूत शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- PM Modi Road Show: कानपुर में भारी वाहनों के प्रवेश पर इतने समय रहेगी रोक...ट्रैफिक पुलिस ने की यह अपील