सपा और कांग्रेस क्या आपका वोट पाने की अधिकारी है?, एटा में बोले सीएम योगी

सपा और कांग्रेस क्या आपका वोट पाने की अधिकारी है?, एटा में बोले सीएम योगी

एटा। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार के समर्थन एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। 

सीएम योगी ने कहा, "श्रद्धेय कल्याण सिंह जी का त्याग, मोदी जी का नेतृत्व और आपके आशीर्वाद से अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण हो गया है... जिन लोगों ने कल्याण सिंह जी का अपमान किया, जब कल्याण सिंह जी की दुखःद मृत्यु हुई तो सपा ने संवेदना के 2 शब्द भी नहीं व्यक्त किए। 

 इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा, हमारे नेता  को अपमानित करने वाली सपा, राम को नकारने वाली सपा, आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाली सपा और कांग्रेस क्या आपका वोट पाने की अधिकारी है?" बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के रण में अभीत तक 2 चरण के चुनाव का मतदान हो चुका है। शेष बचे चरण के लिए सभी दल पूरे जोक शोर से लगे हुए हैंष  

इससे पहले सीएम योगी ने मैनपुरी में भाजपा उम्मीदवार जयवीर सिंह के समर्थन में एक रोड शो किया और सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, सपा और कांग्रेस का ये गठबंधन भारत को एक बार फिर से गुलामी की ओर धकेलने की साजिश का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट