शाहजहांपुर: युवक ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, पत्नी से चल रहा था मुकदमा

शाहजहांपुर: युवक ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, पत्नी से चल रहा था मुकदमा

DEMO IMAGE

सिंधौली/शाहजहांपुर, अमृत विचार। पत्नी से मुकदमे के बाद से अवसाद में चल रहे युवक ने घर के अंदर फंदे पर लटक कर जान दे दी। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। 

सिंधौली क्षेत्र के गांव लधौली निवासी महेंद्र कुमार के पुत्र 32 वर्षीय पंकज कुमार का अपनी पत्नी से शादी के कुछ माह बाद विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच जब नहीं बनी तो पत्नी मायके चली गई और उसने पत्नी व ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया, जो न्यायालय में विचाराधीन है। 

पत्नी से मुकदमेबाजी के कारण पंकज कुमार अवसाद में रहने लगा था। बुधवार की रात पंकज ने घर के अंदर फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। सुबह परिवार के लोगों को जानकारी हुई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग होकर की धर्मेंद्र ने आत्महत्या, मृतक की मां ने लगाया आरोप

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी कौशाम्बी, बांदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आज करेंगे जनसभा...सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में PM मोदी की सुरक्षा को चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात...दूसरे जनपदों से भी पहुंची पुलिस फोर्स
घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को लाया गया मुंबई, अदालत में किया जाएगा पेश 
दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर
लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप