भाजपा पर डिंपल यादव का पलटवार, कहा- मंगलसूत्र की बात करने वालों को पुलवामा पर भी बात करनी चाहिए

भाजपा पर डिंपल यादव का पलटवार, कहा- मंगलसूत्र की बात करने वालों को पुलवामा पर भी बात करनी चाहिए

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024  जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है नेताओं के नित नये-नये बयान सामने आ रहे है। इस क्रम में मैनपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी डिंपल यादव ने भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुये कहा की मौजूदा भाजपा सरकार जनता को केवल भटकाने का कार्य करती हैं जनता के हितो से उनको कोई सरोकार नहीं है आज पूरे देश में गरीबी, अशिक्षा, रोजगार को लेकर जो माहौल बना हुआ है उससे समाज का हर वर्ग परेशान हो गया है लेकिन भाजपा को जनता के उत्थान से कोई मतलब नहीं है, केवल झूठ फैलाकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने में लगी हुई है। 

भाजपा ने विपक्ष पर आरोप लगाया है कि अपनी राजनैतिक सनक और हनक को बढ़ाने के लिये माफियाओं और गुंडों को लोकसभा चुनाव में टिकट दिया है। इस पर सीधा जवाब देते हुये डिंपल यादव ने कहा कि मैं आपको गुंडा या माफिया लगती हूँ? उन्होनें कहा की सपा केवल समाज के लिए समर्पित पार्टी है जो केवल जनता के हितों के लिए कार्य करती हैं सपा पर लोगों को भरोसा है और इस बार हमारी जीत सुनिश्चित है। 

रोजगार के मामले में भाजपा सरकार विफल

भाजपा के पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल पर डिंपल यादव ने कटाक्ष करते हुये कहा की मौजूदा सरकार अपने कार्यकाल की उपलब्धि नहीं बता सकी और डबल इंजन की सरकार समाज के हर क्षेत्र में असफल हो गयी है और जनता भी इनके मंसूबों को समझ गयी, इस बार जनता का फैसला अटल है और भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में पूरी तरह से विफल है। 

मंगलसूत्र की बात करने वालों को पुलवामा पर भी बात करनी चाहिए

सपा और कांग्रेस विपक्षी दल आई.एन.डी.आई.ए. का हिस्सा हैं। ये दोनों गुट उत्तर प्रदेश में मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। डिंपल यादव ने उन्नाव में सपा उम्मीदवार अन्नू टंडन के समर्थन में एक रैली में कहा जो लोग मंगलसूत्र की बात करते हैं उन्हें पुलवामा घटना के बारे में भी बात करनी चाहिए। हमारे सैनिक शहीद हो गए और उनकी पत्नियों का मंगलसूत्र उनसे छीन लिया गया। इन लोगों को जवाब देना चाहिए कि पुलवामा घटना के पीछे कौन था ? सरकार ने घटना के बारे में क्या किया?डिंपल यादव, जो कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी हैं, ने बिना किसी का नाम लिए कहा। आम चुनाव से पहले फरवरी 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में उनके वाहन काफिले पर हमले के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 से अधिक जवान मारे गए थे। 

डिंपल यादव ने मोदी सरकार पर युवाओं से नौकरियां और रोजगार छीनने का लगाया आरोप

मैनपुरी से मौजूदा सांसद डिंपल यादव ने मोदी सरकार पर युवाओं से नौकरियां और रोजगार छीनने का आरोप लगाया। आज देश लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई में लगा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समाज के सभी वर्गों को डराया जा रहा है और उनमें से किसी का भी सम्मान नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा देश की संपत्ति चंद पूंजीपतियों के बीच बांटी जा रही है। यादव ने उन्नाव सपा उम्मीदवार की नामांकन रैली में भी भाग लिया और लोगों से उन्नाव सीट से अन्नू टंडन की जीत सुनिश्चित करने की अपील की।

सपा की धमाकेदार जीत पर आश्वस्त 

लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान डिंपल यादव ने कहा इस बार सपा ने समाज के हर वर्ग से आने वाले लोगों को टिकट दिया है जिसमें से खासकर महिलाओं और नौजवानों की संख्या ज्यादा है। जिनसे जनता को बहुत अपेक्षायें है चुनाव जीतने के बाद यह लोग अपने लोकसभा क्षेत्र में जमीनी स्तर पर उतर कर जनता के हितों के लिए अभूतपूर्व कार्य करेंगे। और समाज के हर क्षेत्र का विकास करने में अपनी महत्वपूर्ण सहभागिता निभायेंगे।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट

ताजा समाचार

पीलीभीत: बारिश में जलभराव से जूझने को रहें तैयार...टेंडर की अब आई याद, 21 दिन में कैसे होगी 38 नालों की सफाई!
Video: न रिटायर हुआ हूँ, न बूढा हुआ हूँ, अब मैं छुट्टा सांड़ हूँ, बृजभूषण सिंह ने सांड़ से की खुद की तुलना
Kanpur News: अंकित बनकर फैज ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...धर्मांतरण का बनाया दबाव, हाथ काटने का किया प्रयास
नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय