मुरादाबाद : बढ़ रहा दलों में प्रचार का शोर, भाजपा के बाद अब सपा-बसपा के दिग्गजों की बारी

14 अखिलेश यादव इंडी गठबंधन की सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के लिए करेंगे जनसभा, 15 को बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती लाइनपार के रामलीला मैदान में भरेंगी हुंकार

मुरादाबाद : बढ़ रहा दलों में प्रचार का शोर, भाजपा के बाद अब सपा-बसपा के दिग्गजों की बारी

मुरादाबाद, अमृत विचार। जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही है। दलों में प्रचार का शोर बढ़ रहा है। भाजपा के बाद अब सपा, बसपा के दिग्गजों की गर्जना राजनीतिक जनसभाओं में मतदाता सुनेंगे। 14 अप्रैल को इंडी गठबंधन की सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के समर्थन में अखिलेश यादव जनसभा करेंगे। जबकि 15 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो मायावती लाइनपार के रामलीला मैदान में हुंकार भरेंगी।

लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद से भाजपा के दिग्गजों ने मुरादाबाद से अपनी पार्टी के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह की जीत के लिए बैठक व जनसभा की। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 12 अप्रैल को जनसभा के अलावा पिछले सप्ताह रामपुर रोड स्थित एक होटल में 18 सीटों पर जीत के लिए पार्टी की लोकसभा चुनाव की प्रदेश की कोर कमेटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक में समीक्षा की थी। जबकि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया सेक्टर की बैठक में मीडिया प्रबंधन के गुर सिखाए।

इसके अलावा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी बैठक में मार्गदर्शन कर प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाया। अब बारी सपा, बसपा के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी प्रचार व जनसभा की है। महानगर के राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव संबोधित करेंगे। इसमें पार्टी के स्थानीय जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। दोपहर 12 बजे होने वाली जनसभा के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव आदि पूरी ताकत झोंक कर इसे सफल बनाने में लगे हैं। वहीं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 15 अप्रैल को लाइनपार के रामलीला मैदान में जनसभा में हुंकार भरेंगी। इन दोनों स्टार प्रचारकों के आने से इन पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव में बल मिलेगा।

सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव और बसपा जिलाध्यक्ष सुनील आजाद ने बताया कि जनसभा में बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे। जनसभा की सफलता के लिए पार्टी के पदाधिकारियों व जन प्रतिनिधियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में अमित शाह बोले- भाजपा के शासन काल में आतंकवाद व अपराधीकरण का सफाया, प्रदेश की 80 सीटें जिताकर फिर बनवाएं मोदी सरकार