हरदोई: हमले में जख्मी ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष के बेटे की मौत, पूर्व प्रधान ने दिनदहाड़े बोला था हमला

हरदोई: हमले में जख्मी ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष के बेटे की मौत, पूर्व प्रधान ने दिनदहाड़े बोला था हमला

हरदोई। रोक के बावजूद सरकारी ज़मीन पर लगे गेंहू काट रहे पूर्व प्रधान ने विरोध कर रहे लोगों पर अपने साथियों के साथ हमला बोला और फायरिंग की। बुधवार को दिनदहाड़े किए गए हमले में कई लोग जख्मी हुए, जिसमे ट्रक ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष और उनका बेटा भी शामिल था। जिसे मेडिकल कालेज से लखनऊ रिफर कर दिया गया था। जहां गुरुवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस खबर को सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया। 

बताते चलें कि बुधवार को कोतवाली देहात के अटवा असिगांव के पूर्व प्रधान सुधीर सिंह अपने भाई प्रमोद सिंह और साथियों के साथ वहां तकरीबन 40 बीघा सरकारी ज़मीन पर रोक के बाद भी वहां लगी गेंहू की फसल को काट रहा था। इसका पता होते ही गांव निवासी व ट्रक ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष इदरीस गाज़ी वहां पहुंचे और जबरन फसल काटने का विरोध करने लगे, उसी पर पहले तो उन्हे गाली-गलौज की गई, फिर लाठी-डंडो से हमला कर दिया गया।

इतना ही नही फायरिंग भी की गई। हमले में इदरीस गाज़ी,उनका 16 वर्षीय पुत्र नदीम,35 वर्षीय छोटक्कू पुत्र मकुन्दी और 18 वर्षीय निजामू पुत्र अफसर के अलावा कई लोग ज़ख्मी हो गए। जिन्हे मेडिकल कालेज पहुंचाया गया,वहां से रिफर हुए नदीम और छुटक्कू  का लखनऊ में इलाज चल रहा था,उसी बीच गुरुवार को नदीम की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसका पता होते ही समूचे अटवा असिगांव में मौत का मातम बरपा हो गया।

घरों में ताल डाल कर हमलावर हुए फरार

हरदोई। दिनदहाड़े किए गए हमले में ज़ख्मी हुए नदीम की मौत की खबर गांव पहुंचती,लेकिन उससे पहले हमलावर अपने-अपने घरों में ताला डाल कर फरार हो गए। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि हमला करने के बाद से ही हमला बाहर ही बाहर रहे,अगले दिन उनके घर वाले ताला डाल कर कहीं गायब हो गए। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की गिरफ्तारी की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है।

पढ़ाई के साथ-साथ कारोबार में बंटाता था हाथ

हरदोई। ट्रक ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष इदरीस गाज़ी के तीन बेटों में नदीम बड़ा था। वह पढ़ाई के साथ-साथ कारोबार में हाथ बंटाता था। उसकी मौत की खबर सुनते ही उसके साथी एकदम से हक्का-बक्का रह गए। पहले तो उन्हे खुद के कानों से सुनी हुई खबर झूठी लगी,लेकिन जब उन्होंने नदीम के घर में मचा कोहराम देखा,तब कहीं जा कर उन्हे यकीन हुआ।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: सीएम आएंगे तभी नीचे उतरूंगी, समूह की संचालिका ने पेड़ पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला