बरेली: चौथे चरण के चुनाव के लिए 200 से अधिक बसें रवाना, इस दिन है वोटिंग

13 मई को शाहजहांपुर समेत कई जिलों में होना है मतदान

बरेली: चौथे चरण के चुनाव के लिए 200 से अधिक बसें रवाना, इस दिन है वोटिंग

बरेली, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए बरेली रीजन से दो सौ से अधिक बसों को शाहजहांपुर, लखीमपुर समेत अन्य जिलों में भेजा गया है। बसों की कमी से यात्रियों को परेशानियों का सामान करना पड़ सकता है। यात्रियों को गुरुवार की शाम ही सेटेलाइट और पुराने बस अड्डे पर लोकल रूट की बसों का इंतजार करना पड़ा।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के बरेली रीजन के बरेली, रुहेलखंड, पीलीभीत और बदायूं डिपो में छह सौ से अधिक रोडवेज बसों का संचालन किया जाता है, लेकिन अब बरेली रीजन की 210 बसों को चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए अलग-अलग जिलों में भेज दिया गया है। जिसका असर भी बस अड्डों पर दिखने लगा है। गुरुवार की शाम को शहर के पुराने बस अड्डे पर मीरगंज, मिलक, मुरादाबाद और रामपुर रूट की बसे नहीं होने से यात्रियों को कई घंटे बसों का इंतजार करना पड़ा। 

इसी तरह सेटेलाइट बस अड्डे पर भी पीलीभीत और शाहजहांपुर के अलावा बीसलपुर और नवाबगंज रूट की बसे नहीं मिली। जिसके बाद यात्रियों को निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ा। एआरएम रुहेलखंड अरुण कुमार वाजपेई ने बताया कि लोकसभा चुनाव में बसों को भेजा गया है। यात्रियों के लिए भी बस अड्डे पर बसों का इंतजाम किया गया है। यात्रियों को बसों के इंतजार के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- बरेली: शराब पीने से पहले थे प्रेमी-प्रेमिका, नशा चढ़ा तो बन गए दुश्मन...आरोपी गिरफ्तार

ताजा समाचार