हरदोई: अब खुलेगा युवक की मौत का राज, पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गई लाश, जानें पूरा मामला

हरदोई: अब खुलेगा युवक की मौत का राज, पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गई लाश, जानें पूरा मामला

हरदोई। शादियों में वेटर गिरी करने वाले की उसी के घर में मौत हो गई थी,उसके अगले दिन पड़ोस के कब्रिस्तान में उसका शव दफन कर दिया गया। उसी बीच उसके घर‌वालों को एक दूसरे शख्स से हुई पूछताछ में जो पता चला, उसे सुन कर उनके होश उड़ गए। 

उसी शख्स की ज़ुबानी है कि पहले तो कोल्ड ड्रिंक में ज़हर दिया गया और फिर गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई। इसका पता होने पर पुलिस ने चार दिन पहले दफन किए गए शव को कब्र खोंद कर उसे बाहर निकलवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही अब सारी सच्चाई सामने रखेगी।

बताया गया है कि कोतवाली देहात के मढ़ा पुरवा निवासी अप्पा उर्फ काबिल शादी-बारातों में वेटर गिरी करता था। उसकी शादी नही हुई थी। अप्पा उर्फ काबिल के भाई गुड्डू ने बताया कि शनिवार को उसके भाई की घर में ही मौत हो गई। 

उसके अगले दिन रविवार को उसे पड़ोस के ग़रीबपुरवा के कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया। गुड्डू के मुताबिक घर‌ वाले शुरु से समझ रहे थे कि अप्पा उर्फ काबिल की मौत के पीछे कोई राज़ ज़रूर है और वही हुआ। शक होने पर वही के एक शख्स से पूछताछ की गई,तो वह टूट गया और चुटकी में सारा चिट्ठा खोल कर सामने रख दिया। 

उस शख्स का कहना था कि पहले तो अप्पा उर्फ काबिल को कोल्ड ड्रिंक में ज़हर दिया गया,उसके बाद गमछे से गला घोंट कर उसे ठिकाने लगा दिया गया। बुधवार को सारा कुछ पता होने पर पुलिस ने दफन किए गए शव को कब्र खोद कर बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सारी सच्चाई खुद-ब-खुद सामने आ जाएगी।

गला घोंट कर नहीं की गई हत्या, जहर से मौत हुई जाहिर

हरदोई। कोतवाली देहात के मढ़ा पुरवा निवासी अप्पा उर्फ काबिल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला घोंट कर हत्या किए जाने की फिलहाल बात साबित नहीं हो सकी,हां लेकिन ज़हर से मौत होने की बात ज़ाहिर करते हुए उसका बिसरा प्रज़र्व किया गया है। जैसा कि उसके भाई गुड्डू के मुताबिक बताने‌ वाले पहले ही बताया था कि कोल्ड ड्रिंक में ज़हर दिया गया,फिर गला घोंटा। पुलिस का कहना है कि अब बिसरे की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना लाज़िम होगा।

गैर नहीं बल्कि कोई अपना हो सकता कातिल! 

मढ़ा पुरवा के अप्पा उर्फ काबिल की हत्या किए जाने की जो बाते सामने आ रहीं है,अगर हत्या वाली बात सच निकली तो फिर यह भी सच होगा कि हत्या में कोई गैर नहीं बल्कि कोई अपना ही शामिल है। दबी ज़ुबान से कहा जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग ही इस सारे मामले की असल वजह है। हालंकि पुलिस का कहना है कि हर एक पहलू से जांच की जा रही है,जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।

पब्लिक के नाम दर्ज हो सकता है खुलासा 

अप्पा उर्फ काबिल की मौत के मामले में अगर लगाया जा रहा आरोप सच निकला तो उसका खुलासा पुलिस नहीं बल्कि पब्लिक के नाम लिखा जाएगा। क्यों कि उसके घर वालों ने की गई पूछताछ में जो कुछ निकल कर सामने आया, उसके बाद ही एक्शन में आई पुलिस ने अपनी मौजूदगी में कब्र खोद कर शव बाहर निकलवाया। अब सारा दार-ओ-मदार पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर ही टिका हुआ है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: सीएम आएंगे तभी नीचे उतरूंगी, समूह की संचालिका ने पेड़ पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला