कासगंज: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, बाया कासगंज राजकोट तक चलाई जाएगी समर स्पेशल ट्रेन 

कासगंज: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, बाया कासगंज राजकोट तक चलाई जाएगी समर स्पेशल ट्रेन 

कासगंज, अमृत विचार: गर्मियों की छुट्टियों में लालकुआं से राजकोर्ट के बीच सफर आसान हो जाएगा। समर स्पेशल ट्रेन 11 फेरों के लिए शुरू कराई जा रही है। रेलवे ने यात्रियों की सुविधाओं के मद्देनजर यह निर्णय लेते हुए समय सारिणी जारी कर दी है और शर्तें भी लागू की हैं। 

इज्जतनगर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि यह एक्सप्रेस ट्रेन प्रत्येक रविवार को लालकुआं से दोपहर 1:10 बजे चलेगी। जो शाम 5:15 बजे कासगंज रेलवे जंक्शन पहुंचेगी। यहां से रवाना होकर यह ट्रेन 7:20 बजे मथुरा जंक्शन पहुंचेगी। यहां 7:25 बजे तक रुकेगी। फिर यहां से चलकर अगले दिन सुबह 6:10 बजे जोधपुर पहुंच जाएगी। यहां से कई स्टेशनों पर होती शाम 6:10 बजे राजकोट पहुंचेगी। 

प्रत्येक मंगलवार को यह ट्रेन 10:30 बजे राजकोट से चलेगी जो विभिन्न स्टेशनों पर होती हुई अगले दिन सुबह 10:15 बजे जोधपुर पहुंचेगी। यहां से विभिन्न स्टेशनों से पर होती हुई शाम 9:35 बजे मथुरा जंक्शन, रात 11:35 बजे कासगंज जंक्शन और उसके अगले दिन 4:05 बजे लालकुआं पहुंच जाएगी। उन्होंने बताया कि यह ट्रेन 11 फेरों के लिए चलाई गई है। गर्मीमें यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें- कासगंज: 2 युवकों के शव मिलते ही कांप गया परिजनों का कलेजा, हजारा नहर में डूबे थे 9 दोस्त..3 की तलाश अब भी जारी