Kanpur: लूट के मामले में फरार भाजपा नेता गिरफ्तार; RSS कार्यकर्ता के साथ मारपीट कर घटना को दिया था अंजाम

Kanpur: लूट के मामले में फरार भाजपा नेता गिरफ्तार; RSS कार्यकर्ता के साथ मारपीट कर घटना को दिया था अंजाम

कानपुर, अमृत विचार। नेहरू नगर निवासी आरएसएस कार्यकर्ता के साथ मारपीट कर लूट करने के आरोपी भाजपा नेता को ग्वालटोली पुलिस ने परमट मंदिर से गिरफ्तार किया। बीते 26 मार्च को आरोपी के खिलाफ नजीराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। 

बीते 26 मार्च को नेहरू नगर निवासी आढ़ती व आरएसएस कार्यकर्ता अनिल कुमार अवस्थी के बेटे का क्षेत्र में ही रहने वाले भाजपा नेता अजय यादव से गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। अनिल ने बताया था कि बीच-बचाव के दौरान अनिल ने साथियों ने उनके व पत्नी के साथ मारपीट कर सोने की चेन छीन ली थी। जिस पर उन्होंने नजीराबाद थाने में अजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

बताया था कि अजय पूर्व में समाजवादी पार्टी में था, कुछ समय पूर्व ही भाजपा में शामिल हुआ था। नजीराबाद थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी व उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट, लूट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। गुरुवार को परमट मंदिर में दर्शन करने की सूचना मिली थी, जिस पर ग्वालटोली पुलिस को जानकारी दी थी। ग्वालटोली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नुक्कड़ नाटकों से जन-जन तक पहुंचेगी भाजपा; लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी पार्षदों को मिली यह सलाह...