Motorola ने भारत में लॉन्च किया एज 50 प्रो फोन, जानें फीचर्स और कीमत 

Motorola ने भारत में लॉन्च किया एज 50 प्रो फोन, जानें फीचर्स और कीमत 

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन - मोटोरोला एज 50 प्रो के भारत में लाँच करने की घोषणा की है, जिसकी शुरूआती कीमत 27999 रुपये है। 

कंपनी ने यहां कहा कि यह फोन मोटोरोला के एज फ्रेंचाइजी का सबसे नया एडिशन है। यह स्मार्टफोन बुद्धिमत्ता और कला के मिश्रण का बेहतर उदाहरण है और प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में हलचल मचाने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन में दुनिया का पहला और एकमात्र एआई पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा दिया गया है, जो पैनटोन एक द्वारा मान्य वास्तविक रंगों और मानव त्वचा टोन की रेंज के साथ आता है। 

इस पैनटोन द्वारा मान्य स्मार्टफोन में ट्रू कलर डिस्प्ले भी दिया गया है। मोटोरोला एज 50 प्रो का इटली में बनाया गया डिजाइन फोन के पिछले हिस्से में देखने को मिलता है। इसके अलावा इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर भी है जो जेनरेटिव एआई फीचरों और दूसरे नए फीचर प्रदान करता है। इसमें 125वॉट टर्बोपावर चार्जिंग, 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग, आईपी 682 अंडरवाटर प्रोटेक्शन और 256जीबी स्टोरेज के साथ 12जीबी रैम जैसे फीचर शामिल हैं। 

कंपनी ने कहा कि मोटोरोला एज 50 प्रो का एडवांस कैमरा सिस्टम मोटो एआई की ताकत का इस्तेमाल करते हुए फोटो और वीडियो दोनों सेगमेंट शानदार प्रदर्शन करता है। इसका नया एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन हर शॉट के साथ परफेक्ट तस्वीरें खींचना आसान बनाता है।

उसने कहा कि मोटोरोला एज 50 प्रो का भारत में किया गया लॉन्‍च विश्‍व का पहला लॉन्‍च है। फोन के कैमरे में ओआईएस के साथ सेगमेंट का सबसे चौड़ा अपर्चर प्राइमरी 50एमपी कैमरा है। 30 एक्स हाइब्रिड ज़ूम के साथ एक टेलीफोटो लेंस और ऑटो फोकस के साथ सेगमेंट का 50एमपी सेल्फी कैमरा भी है।

यह भी पढ़ें-  OnePlus Nord CE4 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत