बदायूं: किशोरी का अपहरण करके दुष्कर्म करने का वाला आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

28 मार्च की रात किशोरी को कार से अगवा करके दुष्कर्म की घटना को दिया था अंजाम

बदायूं: किशोरी का अपहरण करके दुष्कर्म करने का वाला आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

उसावां, अमृत विचार। उसावां थाना क्षेत्र में एक किशोरी का कार से अपहरण करने के बाद दुष्कर्म करके छोड़ने के एक आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

थाना उसावां क्षेत्र के कस्बा के एक मोहल्ला निवासी किशोरी 28 मार्च की रात शौच के लिए खेत पर जा रही थी। इसी दौरान जिला शाहजहांपुर के थाना कलान क्षेत्र के गांव हंसी नगला निवासी अवधेश फौजी व विवेक, उसावां के वार्ड चार निवासी बृजेश, कार से आए और उनकी बेटी को कार से अगवा करके ले गए थे। बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर उनके परिजन घर के बाहर आए। तब तक तीनों युवक किशोरी को वहां से ले जा चुके थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजन और पुलिस कार की तलाश कर रही थी।

तकरीबन चार घंटों के बाद कार कस्बा के होली चौक पर पहुंची। जहां तीनों आरोपी परिजन और पुलिस को देखकर कार छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने कार थाने ले जाकर खड़ी कर दी। किशोरी ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि कार में अवधेश फौजी ने उसके साथ गलत काम किया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से अवधेश फौजी को काली माता मंदिर के मोड़ से गिरफ्तार किया। उसावां के थाना प्रभारी मान बहादुर सिंह ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि शेष दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना प्रभारी के साथ सिपाही विवेक कुमार, पवन कुमार रहे।

ये भी पढ़ें- बदायूं: ऑफर की बात कहकर लिए रुपये, न तो दी कार और न ही पैसे किए वापस, जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे