हरदोई: हत्या कर बोरे में ठूंस कर सड़क किनारे फेका युवती का शव, लगाई जा रहीं ये अटकलें 

हरदोई: हत्या कर बोरे में ठूंस कर सड़क किनारे फेका युवती का शव, लगाई जा रहीं ये अटकलें 

हरदोई, अमृत विचार। सड़क के किनारे बंद पड़े बोरे में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या करने के बाद उसका शव बोरे में ठूंस कर फेंका गया था। शनिवार की सुबह साण्डी थाने के भैरमपुर में इस तरह शव पाए जाने का पता होते ही एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी और एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार और सीओ बिलग्राम पहुंच गए। जहां पर बोरा पड़ा हुआ था,वहीं पर पड़े मिले बैग में कपड़े थे। प्रेम-प्रसंग या फिर अवैध संबंधों को ले कर युवती की  हत्या की गई, ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं है। फिलहाल पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है।

बताया गया है कि शनिवार की सुबह साण्डी थाने के भैरमपुर गांव में सड़क के किनारे लालता के खेत में एक बोरा पड़ा हुआ देखा गया,उसी के पास एक बैग भी पड़ा हुआ था। लोगों ने बोरे से बदबू आने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहां पहुंची पुलिस ने बोरा खुलवाया तो उसमे एक युवती का शव निकला। बोरे से शव निकलता देख हर कोई घबरा गया। साड़ी पहने युवती के दोनों हाथ कपड़े से बंधे हुए थे। उसके सिर मे गहरी चोट भी थी। युवती की शिनाख्त उसके पास से मिले आधार कार्ड से की गई है। 21 वर्षीय युवती का नाम सुनैना पत्नी आकाश निवासी मलौथा हरपालपुर बताया गया है। उसका मायका सुरसा थाने के कमरौली में है। 

पुलिस के मुताबिक सुनैना शुक्रवार की शाम को ससुराल जाने के लिए मायके से निकली थी। उसकी हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग या फिर अवैध संबंध की अटकलें लगाी जा रहीं है। इस बारे में एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि दी गई तहरीर पर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें -मां की कब्र के पास दफनाया गया मुख्तार का शव, परिजनों ने दी मिट्टी

ताजा समाचार