माहिरा खान ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, सिंगर ने स्टेज से भरी महफिल में मांगी माफी...जानिए क्यों?

माहिरा खान ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, सिंगर ने स्टेज से भरी महफिल में मांगी माफी...जानिए क्यों?

नई दिल्ली। पाकिस्तान की अभिनेत्री माहिरा खान इस सप्ताहांत दुबई में आयोजित हुए अरिजीत सिंह के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं और उन्होंने कहा कि भारतीय गायक को खुशी में झूमते हुए गाता देख उन्हें प्रसन्नता हुई। "तुम ही हो", "राब्ता" और "कबीरा" जैसे मशूहर गानों के लिए लोकप्रियता पाने वाले अरिजीत ने रविवार को दुबई के कोका-कोला एरिना में आयोजित संगीत कार्यक्रम में ‘लाइव’ प्रस्तुति दी थी। माहिरा भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक वीडियो साझा किया। 

माहिरा खान ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ''किसी कलाकार को खुशी में झूमते हुए और प्यार से घिरे हुए प्रस्तुति देते हुए देखना कितना सुखद है।'' माहिरा ने कहा, ''लेकिन इससे भी अधिक, यह तब और सुंदर होता है जब आप एक कलाकार में विनम्रता देखते हैं..उन्हें भगवान का आशीर्वाद मिला है। धन्य रहें अरिजीत सिंह। वाह!"

https://www.instagram.com/reel/C6Safr3qz2c/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले कार्यक्रम के दौरान माहिरा को पहचान नहीं पाने पर माफी मांगने का अरिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। अरिजीत सिंह ने कार्यक्रम के दौरान लोगों की भीड़ में माहिरा की 2017 में आई पहली बॉलीवुड फिल्म "रईस" का गाना "जालिमा" गाते हुए उन्हें देखा, लेकिन वह उन्हें पहचान नहीं पाए थे। हालांकि बाद में जब वह पाकिस्तानी अभिनेत्री को पहचान गए तो उन्होंने उनका नाम पुकारा। 

अरिजीत ने मंच से कहा, ''आप लोग हैरान हो जाएंगे, क्या मैं बता दूं? क्या हम उनकी ओर कैमरा कर सकते हैं? मैं इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहा था तभी मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाना गाया था। देवियो और सज्जनो माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं।'' उन्होंने कहा, ''सोचिए मैं उनका ही ‘जालिमा’ गाना गा रहा था और वह यहीं खड़ी थीं, लेकिन मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे माफ कीजिए। आपका बहुत-बहुत आभार और धन्यवाद।'

ये भी पढ़ें : क्या हो रहा है...व्हाट्सएप जागो? 61 घंटे बाद बहाल हुआ Sonu Sood का व्हाट्सएप अकाउंट, मिले इतने संदेश