Hamirpur Crime: चार दिन से गायब था युवक...खेत में झाड़ियों में पड़ा मिला शव, पिता बोले- हत्या कर फेंका गया

हमीरपुर में चार दिनों से गायब युवक का शव खेत में झाड़ियों में मिला

Hamirpur Crime: चार दिन से गायब था युवक...खेत में झाड़ियों में पड़ा मिला शव, पिता बोले- हत्या कर फेंका गया

हमीरपुर, अमृत विचार। थाना जलालपुर के ममना गांव में पिछले चार दिन से लापता युवक का शव गांव के बाहर खेत किनारे झाड़ियों में मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मृतक के पिता ने रविवार को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पिता ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

ममना निवासी सचिन (22) पुत्र दिल्लीपत पासवान 26 अप्रैल को शाम करीब सात बजे शौचक्रिया करने गांव स्थित बड़ा तालाब के पास गया था। तबसे वह वापस घर नहीं पहुंचा। एक दिन युवक की तलाश करने के बाद रविवार को मृतक के पिता दिल्लीपत ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।  सोमवार को सुबह गांव निवासी कल्लू पुत्र सुम्मी के खेत के किनारे झाड़ियां में मृत अवस्था में  सचिन का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई।

मृतक युवक के शरीर में जांघिया और बनियान मिली है। ग्रामीणों को आशंका है कि कहीं बाहर सचिन की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव लाकर खेत की झाड़ियों में छिपा दिया गया है।  घटना की जानकारी मिलते ही सीओ थाना जलालपुर पुलिस के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने में जुटे हैं। फील्ड यूनिट टीम हमीरपुर घटनास्थल के लिए रवाना है।

सीओ का कहना है कि साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है। थाना जलालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में मृतक के दिल्लीपत ने अज्ञात लोगों पर हत्या करने की आशंका जताई है।‌

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी को किया मारने का प्रयास...एएसपी के आदेश पर पुलिस ने दर्ज की FIR