लखीमपुर खीरी: दरोगा ने महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, समर्थकों संग कोतवाली में धरने पर बैठे सदर विधायक 

दरोगा, उसकी पत्नी और बेटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

लखीमपुर खीरी: दरोगा ने महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, समर्थकों संग कोतवाली में धरने पर बैठे सदर विधायक 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शहर निवासी एक महिला ने दरोगा पर छेड़छाड़, मारपीट करने और कपड़े फाड़ने सहित कई गंभीर आरोप लगाए है। घटना से नाराज सदर विधायक भाजपा योगेश वर्मा भारी समर्थकों और नगर पालिका अध्यक्ष डॉ. इरा श्रीवास्तव के साथ देर रात सदर कोतवाली पहुंचे। आरोपी दरोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली परिसर में ही धरने पर बैठ गए। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने जब आरोपी दरोगा, उसकी पत्नी और बेटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की तब धरना समाप्त हुआ। 

पीड़ित महिला ने बताया कि घटना शुक्रवार की रात करीब नौ बजे की है। कुछ लोग सपरिवार होली मिलने घर पर आए थे। पति व उनके साथी नीचे हाल में बैठे थे। बाकी साथ आए परिवार के लोग मकान की पहली मंजिल पर थे। तभी मकान में किराए पर रह रहे दरोगा अभय मिश्रा नशे में धुत होकर आ गए और हाल में बैठे पति व उनके साथियों से गाली गलौज करने लगे। शोर शराबा होने पर वह जब नीचे आई और गाली देने का विरोध किया तो दरोगा ने उसका दुपट्टा खींच लिया और कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ मारपीट की। 

इसी बीच अभय मिश्रा की पत्नी व उनकी बेटी आ गई, जिन्होंने भी उनके साथ मारपीट की। सरकारी पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। महिला का आरोप है दरोगा अभय मिश्रा पिछले महीनों में कई बार घिनौनी हरकत कर चुका है। जिसके साक्ष्य भी पीड़िता के पास है। पीड़िता ने घटना की सूचना सदर विधायक भाजपा योगेश वर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष डॉ. इरा श्रीवास्तव को दी। 

सूचना पाकर दोनों जनप्रतिनिधि देर रात समर्थकों और पीड़ित परिवार के साथ सदर कोतवाली पहुंचे। सदर विधायक ने घटना पर कड़ी नाराजगी जताई और आरोपी के खिलाफ तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करते हुए सभी कोतवाली परिसर में ही धरने पर बैठ गए। यह देख पुलिस के हाथ पाव फूल गए। 

शहर कोतवाल अंबर सिंह ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन विधायक अपनी मांग पर अड़ गए सूचना मिलने पर एएसपी पूर्वी पवन गौतम, सीओ सिटी रमेश कुमार तिवारी कोतवाली पहुंचे। विधायक से बातचीत की और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर दरोगा, उसकी पत्नी और बेटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। तब जाकर करीब दो घंटे बाद धरना समाप्त हो सका। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: सड़क हादसों में दो बच्चियों की मौत, मचा कोहराम