Bareilly News: सपा पार्षद ने पेड़ काटने के विरोध पर युवक को पीटा, विरोध पर जान से मारने की दी धमकी

Bareilly News: सपा पार्षद ने पेड़ काटने के विरोध पर युवक को पीटा, विरोध पर जान से मारने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। किला क्षेत्र में एक युवक ने समाजवादी पार्टी के पार्षद पर हरा पेड़ काटने का विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप है कि विरोध पर पार्षद ने जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। जनसुनवाई कर रहे अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया।

स्वालेनगर निवासी ओमकार वाल्मीकि ने बताया कि बस्ती के सामने एक प्लाॅट है। जिसमें वाल्मीकि समाज की चौपाल लगती है। प्लाट में एक पाकड़ का पेड़ है। आरोप है कि 17 मार्च की दोपहर सपा पार्षद अलीम खां सुल्तानी ने अपने साथियों के साथ पाकड़ का हरा भरा पेड़ कटवाना शुरू कर दिया। जब उन्होंने विरोध किया तो पार्षद ने जातिसूचक शब्द कहते हुए गाली गलौज कर पिटाई कर दी।

इस मामले में पार्षद अलीम खां ने बताया कि चुनावी रंजिश की वजह से झूठा मामला बनाया जा रहा है। नगर निगम बोर्ड की बैठक में सौ साल पुराने पेड़ की टहनी छंटवाने का मामला भी उठाया था। उसके बाद पर्यावरण अभियंता की टीम ने निरीक्षण किया और टीम की रिपोर्ट के बाद ही नगर निगम के कर्मचारियों ने पेड़ की टहनियों को छांटा है। पेड़ सुरक्षित है। वन विभाग की टीम ने भी निरीक्षण कर लिया है। किला कोतवाल ने भी मामले की रिपोर्ट तैयार की है। पार्षद ने बताया कि वह कहीं भी दोषी नहीं है।

ये भी पढे़ं- बरेली: एक महीने में जूता खराब होने पर प्यूमा कंपनी पर लगाया जुर्माना