बदायूं: शाम को भाई से फोन पर हुई बात, सुबह फंदे पर मिला युवक का शव

बदायूं: शाम को भाई से फोन पर हुई बात, सुबह फंदे पर मिला युवक का शव

वजीरगंज, अमृत विचार। कोतवाली सहसवान क्षेत्र के गांव नसूपुर फिरोजपुर निवासी थानेश्वर (30) पुत्र बदन सिंह खेती करते थे। साथ ही वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। छह महीने से वह निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस वे के कांट्रेक्टर अनिल की गाड़ी चलाते थे। थाना वजीरगंज क्षेत्र गांव बनकोटा के पास से गुजर रहे निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस वे के पास काम चल रहा है। 

रविवार को पास में ही एक देवस्थान पर पीपल के पेड़ पर उनका शव लटका मिला। साथ में काम कर रहे मजदूरों ने पुलिस और उनके परिजनों को सूचना दी। मजदूरों ने पुलिस को बताया कि थानेश्वर कुछ दिनों से मानसिक तनाव में लग रहे थे। पुलिस ने शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
जहां थानेश्वर के छोटे भाई राहुल ने बताया कि शनिवार देर शाम लगभग 8 बजे थानेश्वर ने उन्हें फोन किया था। कहा था कि गेहूं की कटाई करा देना। वह उनके बैंक खाते में पांच हजार रुपये डाल देंगे। उन्होंने राहुल के खाते में रुपये नहीं डाले और रविवार को उनके परिजनों को मौत की सूचना मिली। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढे़ं- बदायूं: अग्निशमन विभाग ने मनाया सेवा स्मृति दिवस, पुलिस अधिकारियों ने शहीद हुए फायरकर्मियों को दी श्रद्धांजलि