डूंगरपुर के एक मामले में आजम खां समेत सभी आरोपी बरी, नकदी लूटने और बुलडोजर चलवाने का था आरोप

आजम खां समेत आठ लोगों को बनाया गया था आरोपी

डूंगरपुर के एक मामले में आजम खां समेत सभी आरोपी बरी, नकदी लूटने और बुलडोजर चलवाने का था आरोप

रामपुर, अमृत विचार। डूंगरपुर के एक और मामले में गुरुवार को फैसला आ गया। कोर्ट ने सपा नेता आजम खां समेत आठ लोगों को बरी कर दिया गया है। मकानों पर बुलडोजर चलवाने के साथ ही घर में रखे रुपये लूटने का आरोप लगा था। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में चल रही थी।

गंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला घेर मियां खां निवासी शफीक बानो ने गंज थाने में 19 जुलाई 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें महिला ने कहा था कि उसने वर्ष 2012 में  283 वर्ग मीटर जमीन खरीदी थी। जिसकी पक्की रजिस्ट्री उसके पास थी। तीन फरवरी 2016 को  रात में करीब 8 बजकर 15 मिनट पर नगर पालिका के पूर्व पालिकाध्यक्ष  अजहर खां,रिटायर्ड सीओ सिटी आले हसन खां,रानू खां,ओमेंद्र सिंह चौहान, सपा नेता फिरोज खां,  जिबरान खां, ठेकेदार बरकत अली उसके घर में घुस आए थे। उसके बाद सभी लोगों ने जबरन घर से निकालकर मकान पर बुलडोजर चलवा दिया था। घर में रखे नौ हजार रुपये भी लूट कर ले गए थे।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। बाद में विवेचना के दौरान आजम खां का नाम भी शामिल कर लिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही थी। इस मामले में गुरुवार को कोर्ट ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

ये भी पढ़ें :रामपुर: प्रेमिका के घर पकड़ा गया प्रेमी, निकाह के बाद छोड़ा

ताजा समाचार