Bareilly News: दो दिन की बारिश ने उधेड़ी 'स्मार्ट वर्क' की बखिया...प्रभा टॉकीज के सामने धंसी सड़क

Bareilly News: दो दिन की बारिश ने उधेड़ी 'स्मार्ट वर्क' की बखिया...प्रभा टॉकीज के सामने धंसी सड़क

बरेली, अमृत विचार। शहर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत किस गुणवत्ता के साथ विकास कार्य किए जा रहे हैं, इसकी दो दिन की बारिश ने बखिया उधेड़ कर रख दी है। कई जगहों पर बारिश का पानी भर गया तो वहीं रामपुर गार्डन में सड़क ही धंस गई। वहीं कोई हादसा न हो, इसके लिए आस-पास के दुकानदारों ने धंसी हुई सड़क किनारों पर ईंट और पत्थर लगा दिए हैं। 

गौरतलब है कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर तमाम तरह से विकास कार्य किए जा रहे हैं। इसी क्रम में पिछले कई साल से शहर भर में सीवर लाइन डालने का भी कार्य किया जा रहा है। जिसमें सड़कों को खोदकर सीवर लाइन डाली गईं और बाद में फिर से सड़क का निर्माण किया गया। वहीं गांधी उद्यान से चौकी चौराहा रोड पर भी सड़क खोदकर सीवर लाइन को डाला गया था। लेकिन लापरवाही दिखाते हुए जल्दबाजी में मिट्टी बैठने से पहले ही सड़क का निर्माण कर दिया गया। जिसकी पोल दो दिन हुई बारिश ने खोल कर रख दी है। 

प्रभा टॉकीज के सामने से रामपुर गार्डन की ओर जाने वाली सड़क बारिश में सीवर लाइन की मिट्टी बैठने से दगा दे गई। जब स्थानीय लोगों ने धंसी सड़क देखी तो किनारों से ईंट-पत्थर लगा दिए, ताकि कोई हादसा न हो। साथ ही दुकानदारों और राहगीरों को डर है कि कहीं इसकी वजह से पास की सड़क भी न बैठ जाए। फिलहाल इसकी शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों से की गई है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: सड़क हादसे में मां की मौत, बेटी और बेटा घायल