बहराइच: वाहनों को रोक कर वसूली करता है अज्ञात युवतियों का गैंग, चालक-राहगीर परेशान, पुलिस खामोश!

विरोध करने पर होता है बवाल, करती हैं हंगामा

बहराइच: वाहनों को रोक कर वसूली करता है अज्ञात युवतियों का गैंग, चालक-राहगीर परेशान, पुलिस खामोश!

बहराइच, अमृत विचार। शहर के बाहरी हिस्सों में अच्छे कपड़ों में सज कर कुछ युवतियों की टोली वाहन चालकों से वसूली करती है। वाहन चालक के विरोध या फोटो खींचने पर सभी फरार हो जा रही है। इसको लेकर लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बहराइच-बलरामपुर पर मार्ग पर सुबह लगभग 11:30 बजे युवतियों का एक गैंग वाहनों को रोक कर उनसे पैसे मांगता दिखा। गैंग में लगभग 10 युवतियां शामिल रही। युवतियों से जब पैसे मांगने की वजह पूछी गई तो भड़क गई और बदसलूकी पर उतारु हो गई। इस दौरान कई वाहन चालकों से डोनेशन के नाम 500-500 रुपए लिए गए।

महिलाओं द्वारा खुले आम की जा रही वसूली को लेकर जब कोतवाल देहात को फोन कर जानकारी दी गई, तो उन्होंने दरगाह थाना क्षेत्र बताकर रफा दफा कर दिया। वहीं जब दरगाह थाना प्रभारी को फोन किया गया, तो उन्होंने कोतवाली देहात का क्षेत्र बताया। इस बीच पुलिस को फोन करता देख वसूली कर रही युवतियां ऑटो में बैठ कर फरार हो गई।

प्रकरण की जानकारी नहीं है। चंदा मांगना कोई अपराध नहीं है। अगर बीच सड़क पर वाहनेां केा रोक कर पैसे मांगे जा रहे हैं, तो इसकी जांच करवाई जाएगी।

                                                                                                                       राजीव सिसौदिया, सीओ सिटी

यह भी पढे़ं: प्रयागराज: लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक पर यूपी सरकार ने गिराई गाज, पद से किया निलंबित, विभाग में हड़कंप