बदायूं: मंदिर में हाथ जोड़कर माना पत्नी, शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ा...जानिए मामला

कोतवाली बिसौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की तहरीर पर दर्ज हुई रिपोर्ट

बदायूं: मंदिर में हाथ जोड़कर माना पत्नी, शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ा...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार। युवक ने एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया। मंदिर में हाथ जोड़कर युवती को पत्नी माना। चार साल तक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। एक दिन परिजनों के उसकी बिरादरी की युवती से शादी तय होने की बात कहकर युवती को छोड़कर चला गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि लगभग चार साल पहले उसकी मुलाकात गांव निजामुद्दीनपुर शाह निवासी प्रेमपाल मौर्य पुत्र रामरक्षपाल मौर्य से हुई थी। उसने युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। प्रेमपाल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। युवती ने कहा कि बिना शादी के वह संबंध नहीं बनाएगी। 

आरोप है कि युवक उसे मंदिर में ले गया। जहां भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर बोला कि वह युवती को अपनी पत्नी मानता है। कहा कि कुछ दिनों के बाद वह शादी कर लेंगे। जिसके बाद युवती को उसपर पूरा विश्वास हो गया। जिसके बाद चार साल तक कई बार युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। 20 फरवरी दोपहर डेढ़ बजे प्रेमपाल युवती के घर आया। उस दौरान युवती घर पर अकेली थी। उसने युवती के साथ फिर से शारीरिक संबंध बनाए। 

युवती से बोला कि उसके परिजनों ने उसकी बिरादरी की किसी युवती से शादी तय कर दी है। युवती दूसरी बिरादरी की है तो वह उसके साथ शादी नहीं कर सकता। युवती ने कहा कि मंदिर में पत्नी माना तो अब साथ कैसे छोड़ सकते हो। युवक उसके घर से चला गया। युवती की तहरीर पर आरोपी प्रेमपाल के खिलाफ घर में जबरन घुसने, महिला को विश्वास में लेकर संबंध बनाने, एससीएसटी एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: प्रधान ने बिना अनुमति स्कूल में रोक दी बारात, शिकायत पर BSA ने किया निरीक्षण...नहीं हुई कार्रवाई 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें