'हिंदू नहीं हैं PM मोदी...' नीतीश कुमार को बताया पलटूराम, जनविश्वास रैली में लालू यादव ने जमकर बोला हमला

'हिंदू नहीं हैं PM मोदी...' नीतीश कुमार को बताया पलटूराम, जनविश्वास रैली में लालू यादव ने जमकर बोला हमला

पटना। बिहार की राजधानी पटना में आयोजित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ‘जनविश्वास’ रैली में रविवार को लाखों की भीड़ जुटी। इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता सीताराम येचुरी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव शामिल हुए। 

वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने जनसभा को संबोधित किया और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। लालू यादव ने कहा कि 'नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं।' इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया और उन्हें 'पलटूराम' बताया।

उन्होंने ने कहा, 'मोदी कोई चीज है क्या है। ये आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। कहते हैं कि लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में दाल-बाढ़ी छिलवाता है। आप बताओ आपने क्यों नहीं छिलावाया? राम-रहीम के बंदों में, देश में नफरत फैला रहे हैं।"

रैली को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि तेजस्वी जब जनविश्वास यात्रा पर थे व पूरे बिहार का दौरा कर रहे थे तब आप लोगों से कह रहे थे कि रैली में आइएगा, पापा ने बुलाया है। लाखों की संख्या में आप लोग आए हैं, सभी को धन्यवाद। आगे सामंतवाद और मंडल कमीशन का जिक्र किया। 

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी अगले 10 दिनों में 12 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों के कार्यक्रमों में होंगे शामिल, देखें पूरा शेड्यूल 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें