बदायूं पुलिस का खुलासा, फर्रुखाबाद के बदमाशों ने की थी पंजाब के कारोबारी से टप्पेबाजी

सिविल लाइन क्षेत्र में 3 फरवरी को रोडवेज बस में कारोबारी से हुई थी टप्पेबाजी

बदायूं पुलिस का खुलासा, फर्रुखाबाद के बदमाशों ने की थी पंजाब के कारोबारी से टप्पेबाजी

बदायूं, अमृत विचार। सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में बदायूं क्लब के सामने रोडवेज बस में पंजाब के कारोबारी से हुई 12 लाख रुपये की टप्पेबाजी का खुलासा हो गया है। जिला फर्रुखाबाद के पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। गिरोह पहले भी कोतवाली दातागंज, मूसाझाग और सदर क्षेत्र में भी टप्पेबाजी की थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को 2 लाख 24 हजार 100 रुपये और तमंचा व कारतूस समेत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पंजाब प्रांत के जिला अमृतसर के थाना अजनाला क्षेत्र के साहबजादा जुमानगर निवासी किशन अरोरा पुत्र रामभरोरा निवासी कपड़ा कारोबारी हैं। वह मुख्य बाजार में कपड़ा व्यापारियों को सप्लाई किए गए कपड़े के रुपये लेने आए थे। तीन फरवरी को वह दुकानों से 12 लाख रुपये लेकर बरेली जाने के लिए बदायूं डिपो से रोडवेज बस में सवार हुए थे। उन्होंने पास में बैग रखा और फोन पर बात करने लगे थे। बस बदायूं क्लब पर पहुंची।

इसी दौरान बदमाश उनका बैग लेकर भाग गए। कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की थी। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने जल्द खुलासा का निर्देश दिया था। एसओजी और सर्विलांस टीम को भी लगाया। टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। जिसके अनुसार पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। एक बदमाश बस पर चढ़ा। उसने कारोबारी का बैग खिड़की से बाहर दूसरे बदमाश को दिया था। पांच बदमाश दो बाइकों से भाग गए थे। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी।

वहीं शुक्रवार तड़के पुलिस ने वन विभाग रोड पर डकैती की योजना बनाते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिनके पास एक बाइक थी जबकि अंधेरा का फायदा उठाकर दो बदमाश भाग गए। पुलिस उन्हें पकड़कर कोतवाली ले गई। उन्होंने अपना नाम जिला फर्रुखाबाद के थाना कायमगंज क्षेत्र के गांव ममापुर निवासी अजीत पुत्र गुड्डू, इसी गांव का गौरव पुत्र रतन सिंह और फर्रुखाबाद के थाना कादरी गेट क्षेत्र के गांव लाल निवासी रवि पुत्र रामप्रकाश बताया।

बताया कि फरार हुए उनके साथी गांव ममापुर निवासी महेंद्र पुत्र लालाराम और दिलीप पुत्र विश्राम हैं। शुक्रवार को एसपी देहात राम मोहन सिंह, एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव और सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने प्रेस वार्ता करके खुलासा किया। खुलासा करने वाले सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई और एसओजी की टीम को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। चौकी इंचार्ज अशोक कुमार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बदायूं: कागजों में 90% पूरा हो चुका है हर घर जल पहुंचाने का लक्ष्य, 122 ग्राम पंचायतों तक ही पहुंच सका पानी

ताजा समाचार

हरियाणा: सैनी और उनके मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, पदभार ग्रहण करते ही कही ये बात
शाहजहांपुर: किराना स्टोर को बना रखा था अवैध विस्फोटक का जखीरा, जालाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
बहराइच हिंसा को लेकर योगी पर भड़के डी. राजा, कहा- UP में बढ़ रहा अपराध
मध्यप्रदेश: एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र पर महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का आरोप, गर्भगृह में प्रवेश कर की पूजा 
छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप
पद्म श्री से सम्मानित Nouf Marwaai बोलीं- सऊदी अरब में लोकप्रिय है योग, महिलाओं का है इसमें प्रभुत्व