Kanpur: अरे! चाचा प्रणाम कहकर पैर छुए और टप्पेबाजी की घटना को इस तरह दिया अंजाम...पीड़ित बोला- जेब कटी होने पर हई जानकारी

कानपुर के हैलट अस्पताल में बाइक सवारों ने की टप्पेबाजी

Kanpur: अरे! चाचा प्रणाम कहकर पैर छुए और टप्पेबाजी की घटना को इस तरह दिया अंजाम...पीड़ित बोला- जेब कटी होने पर हई जानकारी

कानपुर, अमृत विचार। अरे चाचा प्रणाम… हम राजेश और पप्पू के दोस्त हैं। हैलट में कैसे आए आप। बैठो आप बाइक पर कुछ बात करनी है। यह बातें बोलकर टप्पेबाजों ने बुजुर्ग को हैलट के वाहन स्टैंड के पास से बाइक पर बैठाया और मोर्च्यूरी तक ले गए। रास्ते में उनकी जेब काटकर युवकों ने 30 हजार रुपये पार कर दिए। 

कन्नौज में तिर्वा क्रॉसिंग हौदापुर निवासी राम खिलावन अपनी पत्नी माया का इलाज कराने शुक्रवार को हैलट अस्पताल आए थे। डॉक्टरों ने महिला को नाक-कान व गला विभाग के वार्ड 21 में भर्ती किया। गुरुवार दोपहर वह किसी काम से वाहन स्टैंड के पास आए।

 इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए, एक युवक पैर छूकर बोला, चाचा प्रणाम। हम राजेश और पप्पू के दोस्त हैं। आप कुछ परेशान लग रहे हैं, बाइक पर बैठिये कुछ बात करनी है। वह उनके झांसे में आकर बाइक पर बैठ गए। आरोप है कि वाहन स्टैंड से मोर्च्यूरी तक पहुंचने के बीच बाइक सवार युवक ने पैंट की जेब काटकर उसमे रखे 30 हजार रुपये निकाल लिए। उसके बाद वह उनको उतारकर स्वरूप थाने के सामने से भाग गए। 

बाद में जेब कटी देख पीड़ित ने मामले की सूचना हैलट में मौजूद गार्ड को दी। हैलट चौकी इंचार्ज पंकज कुमार भी आ गए। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखा, जिसमें बाइक सवार दो युवक कैद हैं जिनको पीड़ित ने पहचान लिया है। 

पीड़ित ने बताया कि वह राजेश, पप्पू को नहीं जानते, टप्पेबाजों के झांसे में आ गए। चौकी प्रभारी के मुताबिक पीड़ित ने 14 हजार रुपये की टप्पेबाजी की तहरीर दी है। मुकदमा दर्जकर बाइक सवारों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: फूल सी बेटियों के साथ आरोपियों ने खेला हैवानियत का खेल, परिजनों के दुलराने पर खेलने निकलीं...फिर नहीं लौटीं