Etawah News: संदिग्ध हालात में नवविवाहिता की मौत… ससुरालीजन बोले- हत्या की गई, जांच में जुटी पुलिस

इटावा में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई

Etawah News: संदिग्ध हालात में नवविवाहिता की मौत… ससुरालीजन बोले- हत्या की गई, जांच में जुटी पुलिस

इटावा, अमृत विचार। ऊसराहार थानाक्षेत्र के गांव बदरियापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत हो गई। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। वह एक निजी स्कूल में शिक्षक थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, ससुरालीजनों ने बताया कि अचानक तबियत खराब होने पर अस्पताल ले गए तभी उसकी मौत हो गई। 

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला अजीत नगर की रहने वाली 24 वर्षीय सुमन की शादी ऊसराहार  थाना क्षेत्र के बदारियापुर निवासी सुग्रीव से 7 दिसंबर 2023 को हुई थी। सुमन ग्रेजुएट होने के बाद शिक्षा विभाग नौकरी की तैयारी कर रही थी और निजी विद्यालय में पढ़ाया करती थी।

रविवार देर शाम अचानक सुमन की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। जिसकी वजह से उसके ससुराल वाले उसको नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे। लेकिन घर लौटते समय सुमन ने दम तोड़ दिया था। सुग्रीव के पिता शिव कुमार ने मायके वालों को फोन करके बताया था कि सुमन की तबीयत ज्यादा खराब है। 

जानकारी पर उसका बड़ा भाई तेज प्रताप सिंह और विमल अपने पिता ओमप्रकाश के साथ रात करीब 1 बजे सुमन की ससुराल पहुंचे जहां सुमन को उन्होंने मृत अवस्था में देखा तो उनके होश उड़ गए और मायके वालों ने तुरंत ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सुमन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तेज प्रताप सिंह ने हत्या का आरोप लगाया है पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची नायब तहसीलदार प्रीति सिंह के देखरेख में पोस्टमार्टम कराया गया है। 

पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बीमारी के चलते मौत की बात सामने आई है। मृत्यु कैसे हुई है इसी बात  के लिए पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।