Etawah Murder: तिहरे हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या...दामाद व उसका साथी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

तिहरे हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर की शनिवार को हुई थी हत्या

Etawah Murder: तिहरे हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या...दामाद व उसका साथी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

इटावा, अमृत विचार। एक दशक पहले आठ बीघा जमीन को लेकर घटित हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें मृतक के भाई के दामाद सहित तीन लोगों को नामजद कराया गया। पुलिस की टीमों ने लगातार दबिश देकर 12 घंटे में दो नामजदों को हत्या में प्रयुक्त तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया।

ऊसराहार थानाक्षेत्र में शनिवार सुबह क्षेत्र के गांव इकघरा में रहने वाले 52 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर जयराम यादव की गांव के पास कछपुरा मार्ग पर गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे। मृतक के बेटे आकाश यादव ने अपने ताऊ परशुराम के दामाद मैनपुरी में थाना कुर्रा क्षेत्र में गांव लुहारी के सुभाष, इसी थाना क्षेत्र में गांव बरूआ निवासी बृजेश व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कराया।                                      

एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि इस मामले की गहनता से छानबीन की गई तो पता चला कि 11 नवंबर 2014 को आठ बीघा जमीन को लेकर हिस्ट्रीशीटर के सगे बड़े भाई परशुराम, उसकी पत्नी तथा बेटी की हत्या कर दी गई थी। 

इसमें जयराम सहित अन्य लोगों को नामजद किया गया। परशुराम की ओर से उसका दामाद सुभाष पैरवी कर रहा था। 2019 में जयराम जेल से बाहर आ गया लेकिन गांव नहीं आया। कुछ दिन पहले ही इस पैतृक गांव में आया था। जमीन की मिल्कियत को लेकर अभी भी विवाद चल रहा था। 

घटना को लेकर थाना प्रभारी मंसूर अहमद, एसओजी प्रभारी जितेंद्र प्रसाद शर्मा व सर्विलांस प्रभारी नागेंद्र सिंह अपनी अपनी टीमों के साथ इनकी तलाश में जुटे हुए थे। इसके चलते दोनों नामजदों को गांव खरगपुर मार्ग पर पकड़ लिया गया। इन दोनों ने जमीन के विवाद के चलते हत्या करने का अपराध स्वीकार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त तमंचा कारतूस बरामद किए गए। दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur में भीम आर्मी पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का विवादित बयान...बोले- मायावती को अपशब्द बोलने वाले BJP विधायक को जूतों से मारना चाहिए, VIDEO

ताजा समाचार

मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत
Kanpur Suicide: भतीजे ने की छेड़छाड़ तो चाची ने दी जान...पति से बताने पर दोनों में शुरू हो गया था विवाद
Bareilly News | बरेली के जुलूस में रातभर मचा रहा भयंकर बवाल। सड़क घेरकर बैठे-फोर्स से संभाला मोर्चा।
Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात