फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 की शूटिंग शुरू, शुभी शर्मा के साथ इश्क फरमाते नजर आए यश कुमार 

फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 की शूटिंग शुरू, शुभी शर्मा के साथ इश्क फरमाते नजर आए यश कुमार 

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री शुभी शर्मा एवं अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 की शूटिंग शुरू हो गयी है। घरवाली बाहरवाली 3 के निर्माता और निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं।

इस फिल्म को लेकर निर्देशक अजय श्रीवास्तव एवं यश कुमार ने कहा कि जब घरवाली बाहरवाली बनी थी, और फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था। उसी वक्त हमने इसके सीक्वल के निर्माण का भी फैसला किया था जो शुभ घड़ी आ गई है और हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। एक बार फिर से हमारी इस फिल्म की कहानी फैमिली प्रो है और इसमें लोगों को संस्कार, व्यवहार और इमोशन के साथ एक हेल्दी मनोरंजन मिलने वाला है। 

फिल्म की कहानी पर ज्यादा अभी बात नहीं की जा सकती लेकिन इसके हाइलाइट्स ऐसे होने वाले हैं जो आपको फिल्म के प्रति आकर्षित करेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हम एक समर्पित टीम के साथ अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की अपेक्षा लोगों में ज्यादा पसंद की जाएगी। वहीं शुभी शर्मा ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए कई मायनों में खास है। सबसे पहले की इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद दमदार है और मैं अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हूं। 

दूसरी बात यह भी है कि इन दोनों भोजपुरी में कई अच्छी फिल्में बन रही हैं उनमें से जो स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है मैं उसे हां करने में देर नहीं लगती। घरवाली बाहरवाली 3 लोगों को अपनेपन का फील देगी। और मैं समझती हूं कि यह फिल्म हर कोई अपने घर परिवार में या फिर दोस्तों के साथ मिलकर देख सकेंगे। गीत संगीत और संवाद बेहद सुग्राही है। मैं अपील करुंगी कि जब यह फिल्म रिलीज हो तो आप सभी जरूर इसे देखें और अपना प्यार एवं आशीर्वाद दें। 

उल्लेखनीय है कि अजय श्रीवास्तव निर्मित और निर्देशित फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 के लेखक संजय राय हैं, जबकि फिल्म में यश कुमार और शुभी शर्मा के साथ गरिमा दीक्षित ,नीलम पांडेय, जयप्रकाश सिंह, धनंजय सिंह और रविकांत यादव भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें : कबीर खान के साथ फिर काम करेंगे सलमान खान! शुरू हुईं तैयारियां

ताजा समाचार

विराट कोहली ने हासिल की एक और उपलब्धि, टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 9000 रन...वीरेंद्र सहवाग छूटे पीछे 
औरैया में किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के दोषी को दस वर्ष की कैद: कोर्ट ने 50 रुपये जुर्माना भी लगाया
Ayodhya incident : नीलगाय से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल, पिता की मौत 
Kannauj News: किशोरी से गैंगरेप में दो को 30-30 वर्ष की कैद...चार साल पहले की घटना में कोर्ट ने सुनाया फैसला
21वीं मंडलीय माध्यमिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, बहराइच समेत इन जिलों के बच्चों ने किया प्रतिभाग
Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच