Kasganj News: चाचा ने भतीजे को गोली मारकर की हत्या, सगे भाई को भी नहीं छोड़ा...गांव में पुलिस बल तैनात 

बचाव में आए भाई पर भी चलाई गोली, गंभीर हालत में रेफर 

Kasganj News: चाचा ने भतीजे को गोली मारकर की हत्या, सगे भाई को भी नहीं छोड़ा...गांव में पुलिस बल तैनात 
जिला अस्पताल में मौजूद एवनपुर ताखरू के ग्रामीण

सोरोंजी, अमृत विचार। सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव एवनपुर ताखरू में चाचा ने सगे भतीजे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बचाव में आए सगे भाई को भी गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायल को उपचार के लिए जिला अस्तपाल में भर्ती कराया है। जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। 

घटना गुरुवार दोपहर की है। गांव एवनपुर ताखरू निवासी वीरेश और अवधेश दोनों सगे भाई है। दोनों भाइयों के बीच खेत में पानी लगाने को लेकर कहासुनी हो गई। मामला शांत हुआ उसके थोड़ी देर बाद अवधेश का बेटा राघवेंद्र भी खेत पर गया जहां वीरेश से कहासुनी हुई। आवेश में आए वीरेश ने अपने भतीजे राघवेंद्र में लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। गोली राघवेंद्र के सीने में जा लगी। जिससे वह तड़प कर मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई। 

बचाव में आए राघवेंद्र के पिता अवधेश को भी लाइसेंसी बंदूक से भाई वीरेश ने गोली मार दी। गोली पेट में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से गहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही सोरों कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हालांकि अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। 

मची रही भगदड़, बना दहशत का माहौल 
खेत पर ताबड़तोड़ गोलियां चल रही हैं। आवाज सुनकर गांव में दहशत फैल गई। जैसे ही चाचा द्वारा भतीजे को गोली मारकर मौत के घाट उतार देने और भाई को घायल कर देने की खबर गांव में फैली तो फिर तो गांव से खेत तक भगदड़ मच गई। पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया। लोग डर सहम गए और तरह तरह की चर्चाएं करते रहे। 

गांव में पुलिस बल तैनात 
गांव में माहौल खराब है। तनाव के हालात है। ऐसी स्थिति में पुलिस को सतर्कता बरतनी पड़ रही है। गांव में सोरों कोतवाली पुलिस तैनात कर दी गई। जो पूरे गांव ही गांव में निगरानी कर रही है। 

चाचा ने भाई और भतीजे के गोली मारी है। भतीजे की मौत हो गई। भाई घायल है। मामले में तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। आरोपी फरार है उसकी तलाश कर रहे हैं - भोजराज अवस्थी, इंस्पेक्टर सोरों।

ये भी पढ़ें- Kasganj News: 40 दिन के होली महोत्सव की तीर्थ नगरी सोरों में हुई शुरुआत, वराह मंदिर में उड़ा अबीर-गुलाल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे