Kanpur में अजब-गजब चोरी का मामला आया सामने... कार से आए चोर, खिलाई घास और बकरे लेकर हुए फरार

कानपुर में बकरा चोरी की घटना सामने आई

 Kanpur में अजब-गजब चोरी का मामला आया सामने... कार से आए चोर, खिलाई घास और बकरे लेकर हुए फरार

कानपुर, अमृत विचार। अनवरगंज इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि आलम मार्केट बांसमंडी निवासी मोहम्मद शोएब ने रविवार को दो बकरे चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया कि ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत कैमरा योजना का इस खुलासे में लाभ मिला। पास में लगे सीसी टीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई थी।

उसी से सेन्ट्रो कार का पता चला। सोमवार को पुलिस ने ओमपुरवा आजाद पार्क पसवाड़ी चकेरी निवासी अल्तमश उर्फ शरीफ, कृष्ण बिहारी नगर मोराइन टोला कलक्टरगंज चुंगी जनपद फतेहपुर निवासी मुस्तकीम और एलआईजी 2 सनिगवां रोड चकेरी निवासी रेहान को गिरफ्तार किया गया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक अल्तमश उर्फ शरीफ की मीट की दुकान है।

उसने बताया कि तीनों 15 दिन पहले आलम मार्केट में एक शादी समारोह में आए थे। उसी दौरान बकरे देखे थे। अल्तमश ने बताया कि उसका बकरे देखकर दिल आ गया था। उसे लगा कि बकरीद पर इनके अच्छे दाम मिल सकते हैं। इस कारण उसने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस पूछताछ में उसने यह भी बताया कि बकरे हष्ट पुष्ट थे लिहाजा उसने यह भी सोचा था कि अगर बकरीद तक बकरों को नहीं रोक पाया तो उनका मीट अपनी दुकान से रखकर बेच लेगा।

ये भी पढ़ें- BREAKING: Kanpur में पत्नी और बच्ची की गला दबाकर की हत्या... युवक ने चाकू से खुद का रेता गला, वारदात से फैली सनसनी