Pilibhit News: मुठभेड़ में पुलिस ने दबोचे चार अपराधी, एक के पैर में लगी गोली

Pilibhit News: मुठभेड़ में पुलिस ने दबोचे चार अपराधी, एक के पैर में लगी गोली

पूरनपुर/पीलीभीत, अमृत विचार। चालीस लाख की डकैती के खुलासे में नौ दिन से नाकाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर लूट की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। एक अपराधी के पैर में गोली लगी। चालान कर कोर्ट में पेश करके पकड़े गए चारों अपराधियों को बुधवार को जेल भेज दिया है। 

बता दें कि करीब नौ दिन पूर्व पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में किराना व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर चालीस लाख की डकैती डाली गई थी। इस घटना में अभी पुलिस के हाथ खाली है। डकैती के बाद फजीहत झेल रही पुलिस ने अब मुठभेड़ के बाद चार अपराधी धरे हैं। हालांकि इनका डकैती कांड से कोई लिंक नहीं निकला। 

पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात सूचना सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी लूट की योजना बना रहे हैं। इस पर जब दबिश दी गई तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसमें कोई पुलिसकर्मी तो घायल नहीं हुआ। मगर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई। 

जिसके बाद चार अपराधी तालिब, नफीस,अंसार और नफीसुल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अंसार के पैर में गोली लगी थी। इसका सीएचसी में इलाज कराया गया। बुधवार को चालान कर चारों को जेल भेज दिया है। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के बाद चार लोग पकड़े गए। एक के पैर में गोली भी लगी है। ये लोग लूट की योजना बना रहे थे।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: विदेश में पढ़ाई के ख्वाब दिखाकर ठगे 18 लाख, आईलेट्स सेंटर संचालक पर आरोप