बिजनौर : खेत में मादा गुलदार का शव मिलने से सनसनी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिजनौर : खेत में मादा गुलदार का शव मिलने से सनसनी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

गुलदार के शव को देखते वन दरोगा सुनील कुमार राजौरा।

अफजलगढ़ (बिजनौर) अमृत विचार। थाना क्षेत्र के गांव प्रेमपुरी में गुरुदेव सिंह के गन्ने के खेत में मादा गुलदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वन विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। माना जा रहा है कि मादा गुलदार की मौत बीमारी से हुई है।

क्षेत्र के गांव प्रेमपुरी निवासी गुरूदेव सिंह का गांव के ही नजदीक गन्ने का खेत है। मंगलवार की सुबह गन्ना छीलने गए मजदूरों ने खेत में गुलदार का शव पड़ा देखा। उन्होंने किसान को इसकी जानकारी दी। इस बीच गुलदार को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण भी एकत्र हो गए। सूचना पाकर वन दरोगा सुनील कुमार राजौरा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गुलदार के शव को बिजनौर स्थित वन विभाग की नर्सरी में पोस्टमार्टम के लिए ले गए।

वन क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार, सीओ अर्चना सिंह, कोतवाल राजकुमार सरोज ने भी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से मादा गुलदार के शव के बारे में जानकारी ली। वन दरोगा ने बताया कि गुलदार के शरीर पर घाव का कोई निशान नहीं है। इसलिए माना जा रहा है कि मादा गुलदार के मौत बीमारी से हुई है। उसकी उम्र लगभग दो साल है। गुलदार की मौत एक-दो दिन पूर्व होना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर: ई-रिक्शा का बैटरी फटने से महिला समेत पांच लोग झुलसे