मेरठ: भांजी के प्रेम-प्रसंग से नाराज था मामा, गला दबाकर मारा...फिर शव को उपले के ढेर में रखकर फूंका

मेरठ: भांजी के प्रेम-प्रसंग से नाराज था मामा, गला दबाकर मारा...फिर शव को उपले के ढेर में रखकर फूंका

मेरठ। मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां सगे मामा ने भांजी के प्रेम-प्रसंग से नाराज होकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद गुनाह को छिपाने के लिए युवती के शव को उपले के ढेर में रखकर फूंक दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को मोर्चरी भेजकर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान मामा ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। इसके अलावा मम्मी-पापा को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार युवती पांच दिन पहले गांव के एक युवक के साथ चली गई थी। परिवार और रिश्तेदार इसको लेकर बहुत दुखी थे। 

वहीं, पुलिस का कहना है कि मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास निवासी प्रमोद कुमार की बड़ी बेटी 21 वर्षीय तिशा की इंटर में पढ़ते समय गांव के एक युवक से दोस्ती हो गई थी। इंटर के बाद तिशा की पढ़ाई बंद करा दी गई। पांच दिन पहले तिशा उक्त युवक के साथ घर से चली गई थी, जो शाम को घर लौट आई थी। तभी से पूरा परिवार खिलाफ हो गया था।

रविवार को प्रमोद ने तिशा के मामा सोनू को घर बुलाकर पूरे मामले की जानकारी दी। सोनू ने बताया कि वह लगातार युवक के साथ जाने की जिद कर रही थी। तभी गुस्से में आकर उसका गला दबा दिया और बिस्तर में लपेटकर शव को कंधे में रख रविवार रात में ही गांव के बाहरी छोर पर ले गया, जहां शव को उपले पर रखकर आग लगा दी। सुबह लोगों ने अधजला शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती की पहचान की।

ये भी पढ़ें- मेरठ में दरोगा को गोली मारने का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक सिपाही भी घायल