मुरादाबाद :  'कौन बनेगा करोड़पति' में कनक गुप्ता ने जीते 3.2 लाख, 10 सवालों के दिए सही जवाब 

मुरादाबाद :  'कौन बनेगा करोड़पति' में कनक गुप्ता ने जीते 3.2 लाख, 10 सवालों के दिए सही जवाब 

मुरादाबाद, अमृत विचार। गांधीनगर पब्लिक स्कूल की छात्रा रही कनक गुप्ता ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में 3,20,000 रुपये जीतकर महानगर का नाम रोशन किया है। उन्होंने 10 सवालों के सही जवाब देकर रकम अपने नाम की।

प्रधानाचार्या शशि शर्मा ने बताया कि 24 नवंबर की शाम 4:00 बजे केबीसी से कॉल करके कनक को ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया गया। इसमें ऑनलाइन जीके टेस्ट तथा व्यक्तिगत साक्षात्कार को सफलतापूर्वक पास करने के बाद 2 दिसंबर को केबीसी में चयनित होने का कॉल आया। इससे पूर्व कनक गुप्ता प्रत्येक एपिसोड के साथ प्ले एलॉग में प्रतिभाग किया करती थी।

फास्टेस्ट फिगर फर्स्ट के दूसरे राउंड में 4 सेकंड में सबसे पहले सही जवाब देकर कनक गुप्ता अमिताभ बच्चन के समक्ष हॉट सीट पर पहुंची। 10 सवालों के सही जवाब देकर 3,20,000 रुपये जीतकर महानगर का नाम रोशन किया। अमिताभ बच्चन की तरफ से एक लैपटॉप और मोबाइल फोन भी उन्हें पुरस्कार के रूप में भेजा गया। कनक का सहयोग देने के लिए उनके साथ उनकी माता रिशा गुप्ता भी केबीसी में गई।

उन्होंने बताया कि कनक ने ग्रेजुएशन हिंदू कॉलेज से किया। वह अब दिल्ली यूनिवर्सिटी में एलएलबी की प्रथम वर्ष की छात्रा है। इस उपलब्धि पर गांधीनगर पब्लिक स्कूल के प्रबंधक रवि कुमार सिंघल व प्रधानाचार्या ने कनक को बधाई दी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : जिला अस्पताल में आएं तो साथ लाएं पानी, नहीं तो खरीद कर पिएं