मुरादाबाद : रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने लेखा विभाग को दी शिकस्त, 57 रनों से जीता मुकाबला

रेलवे स्टेडियम में अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन, वाणिज्य विभाग की टीम ने इलेक्ट्रिक (ओपी) टीम को 8 विकेट से हराया

मुरादाबाद : रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने लेखा विभाग को दी शिकस्त, 57 रनों से जीता मुकाबला

मुरादाबाद, अमृत विचार। रेलवे स्टेडियम में चल रही अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए। पहला मैच रेलवे सुरक्षा बल और लेखा विभाग की टीमों के बीच खेला गया। रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। इसमें प्रदीप ने 109 रनों का योगदान दिया। रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने यह मुकाबला 57 रनों से जीत लिया। दूसरे मैच में वाणिज्य विभाग की टीम ने इलेक्ट्रिक (ओपी) की टीम को 8 विकेट से शिकस्त दी।

एक दिसंबर से रेलवे स्टेडियम में अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही है। पहले मैच में रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। जबकि लेखा विभाग की टीम ने स्कोर का पीछा किया, लेकिन लेखा विभाग के खिलाड़ी पूरे 20 ओवर खेलते हुए 8 विकेट खोकर 136 रन ही बना सके। रेलवे सुरक्षा बल ने मैच में विजय हासिल की। रेलवे सुरक्षा बल के प्रदीप मैन ऑफ द मैच रहे। आरपीएफ के प्रदीप मेहरा ने 109 रन, अंकुर त्यागी ने 59 रन और 3 विकेट लिए।

 जबकि रघुवीर सिंह विष्ट ने लेखा विभाग की टीम की ओर से 27 रन बनाए। कमल और रवि जिंदल ने 2-2 विकेट लिए। लेखा विभाग के राजेश असवाल 80 रन और राकेश त्यागी ने 76 रन बनाए। दूसरा मैच इलेक्ट्रिक (ओपी ) विभाग एवं वाणिज्य विभाग के मध्य खेला गया। मैच में इलेक्ट्रिक (ओपी ) टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 176 बनाये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाणिज्य विभाग की टीम ने मात्र 18.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाते हुए मैच को आठ विकेट से जीत लिया। इलेक्ट्रिक टीम के चंद्रकिशोर ने 45 रन बनाए। जबकि अमित कुमार ने इलेक्ट्रिक टीम की ओर से 2 विकेट लिए। लेखा विभाग की टीम के इंद्रेश और दिलीप ने 1-1 विकेट लिया। वाणिज्य विभाग के राकेश त्यागी मैन ऑफ द मैच रहे। टीम का हौसला बढ़ाने के लिए सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह भी मैदान पर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : डॉक्टर के बेटे ने दोस्तों संग पीड़ित को पीटा, तान दिया तमंचा

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: किराना स्टोर को बना रखा था अवैध विस्फोटक का जखीरा, जालाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
बहराइच हिंसा को लेकर योगी पर भड़के डी. राजा, कहा- UP में बढ़ रहा अपराध
मध्यप्रदेश: एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र पर महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का आरोप, गर्भगृह में प्रवेश कर की पूजा 
छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप
पद्म श्री से सम्मानित Nouf Marwaai बोलीं- सऊदी अरब में लोकप्रिय है योग, महिलाओं का है इसमें प्रभुत्व
सीएम योगी ने 1 ट्रिलियन इकोनॉमी को लेकर की बैठक, केशव मौर्य समेत कई मंत्री और अधिकारी रहे मौजूद