The Dirty Picture : फिल्म 'द डर्टी पिक्चर’ को दिल के करीब मानते हैं इमरान हाशमी, कही ये बात

The Dirty Picture : फिल्म 'द डर्टी पिक्चर’ को दिल के करीब मानते हैं इमरान हाशमी, कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सुपरहिट फिल्म 'द डर्टी पिक्चर को दिल के करीब मानते हैं। मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के प्रदर्शन के 12 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह,इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

इमरान हाशमी ने कहा, 'द डर्टी पिक्चर फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं गर्व महसूस करता हूं कि इस फिल्म का मैं हिस्सा बना।'2011 में 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म बनाना एक साहसी डिसिजन था। इस फिल्म की कहानी अपने समय से बहुत आगे थी।

मिलन लुथरिया ने बताया कि फिल्म 'द डर्टी पिक्चर’ की कास्टिंग को लेकर भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक वक्त में तो उन्हें ऐसा लगने लगा था कि शायद फिल्म बन ही ना पाए।विद्या बालन की इमेज उनके किरदार से बिल्कुल अलग थी। इसे पर्दे पर दिखाना आसान नहीं था। लेकिन मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ ने अपनी स्किल्स से ये बखूबी कर दिखाया। 

डिस्ट्रिब्यटर्स ने फिल्म के टाइटल को लेकर ऐतराज किया था। वे चाहते थे कि इस फिल्म का टाइटल बदला जाए लेकिन एकता कपूर ने ऐसा होने नहीं दिया। एकता कपूर अपने डिसिजन पर अड़ी रहीं और अपना पैसा लगाकर फिल्म को 'द डर्टी पिक्चर' टाइटल के साथ ही रिलीज किया।

ये भी पढ़ें:  Animal Box Office Collection : 'एनिमल' ने मचाया भौकाल, फिल्म की जबरदस्त सफलता मिलने से इमोशनल हुए बॉबी देओल

ताजा समाचार

CSU में शुरू हुए नए ड्यूअल डिग्री कोर्स, इग्नू के गीता एवं हिन्दू स्टडीज समेत कई प्रोग्राम्स में ले सकते हैं भाग, ये है लास्ट डेट
मुरादाबाद : सीओ हैं...सीओ जैसा काम नहीं, एसएसपी ने अधिकारियों को लगाई फटकार
बहराइच: तेरहवीं भोज के दौरान दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, महिला समेत चार घायल
अमृत विचार की खबर का असर : मुख्य अभियंता बोले, 25 सितंबर से शुरू होगा कांठ रोड का निर्माण
मणिपुर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद
देश की दुर्लभ नस्ल की इस प्रजाति के आने से और समृद्ध हुई गोरक्षपीठ की गोशाला, सीएम योगी ने अपने हाथों से खिलाया गुड़